Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shahrukh Khan ने बेटे Aryan की सुरक्षा में लगाया अपना पर्सनल बॉडीगॉर्ड, सुरक्षा के बदले लेता है इतनी मोटी रकम

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर हैं। जेल से छूटने के बाद शाहरुख खान अपने बेटे को लेकर कुछ ज्यादा ही प्रोटेक्टिव हो गए हैं। यही वजह है कि शाहरुख ने आर्यन की सिक्योरिटी के लिए अपने पर्सनल बॉडीगार्ड को तैनात कर दिया है। 

Shahrukh Khan puts his personal bodyguard Ravi for the protection of Aryan Khan kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 13, 2021, 9:19 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर हैं। आर्यन खान को 2 अक्टूबर को एनसीबी (NCB) ने ड्रग्स केस (Drugs Case) में अरेस्ट किया था, तब से लेकर अक्टूबर महीने के आखिर तक आर्यन मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद थे। हालांकि, जेल से छूटने के बाद शाहरुख खान अपने बेटे को लेकर कुछ ज्यादा ही प्रोटेक्टिव हो गए हैं। यही वजह है कि शाहरुख ने आर्यन की सिक्योरिटी के लिए अपने पर्सनल बॉडीगार्ड को तैनात कर दिया है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्रग्स केस में फंसने के बाद आर्यन खान और उनकी फैमिली काफी मुश्किल हालात से गुजरी है। ऐसे में शाहरुख अब नहीं चाहते कि बेटे को लेकर किसी भी तरह का रिस्क लें। यही वजह है कि शाहरुख खान ने अपने सबसे भरोसेमंद बॉडीगार्ड रवि (Ravi) को आर्यन की सिक्योरिटी में तैनात कर दिया है। कई बार रवि आर्यन को प्रोटेक्ट करते भी नजर आ चुके हैं। बता दें कि शाहरुख खान अपने बॉडीगार्ड्स में सबसे ज्यादा यकीन रवि पर ही करते हैं। 

रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन किसी नए शख्स के साथ जल्दी एडजस्ट नहीं हो पाते लेकिन रवि के साथ उनकी अच्छी अंडरस्टैंडिंग भी है। यही वजह है कि शाहरुख ने आर्यन की सुरक्षा का जिम्मा अब रवि को सौंपा है। शाहरुख चाहते हैं कि रवि मुंबई में आर्यन को सिक्योरिटी दें, ताकि वो बिना किसी टेंशन के अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए जा सकें। 

कौन हैं शाहरुख के सबसे भरोसेमंद बॉडीगार्ड रवि : 
शाहरुख खान की सुरक्षा का जिम्मा रवि सिंह के कंधों पर रहता है। वो पिछले 10 साल से शाहरुख खान को देश से लेकर विदेश तक सुरक्षा देते आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख को सिक्योरिटी देने के बदले रवि सिंह साल के करीब 2.7 करोड़ रुपए लेते हैं। यानी बतौर फीस उन्हें करीब 22 लाख रुपए महीने मिलते हैं।

ये भी पढ़ें -

तो इसलिए इन 15 फिल्मों में Salman Khan का नाम रखा गया 'प्रेम', ऐसे उठा था इस राज से पर्दा

न शादी पर खर्च किया, न होटल का बिल भरा.. Nusrat Jahan ने Nikhil Jain संग विवादित शादी पर खोली पोल

Aryan Khan Drug Case : बेटे की खातिर Shahrukh Khan ने दिया बड़ा बलिदान, इस कारण लेना पड़ा ये फैसला

तो क्या और बच्चे पैदा होने का सता रहा Saif Ali Khan को डर, इसलिए 51 साल की उम्र में कर रहे ये काम

Amjad Khan Birthday: इस बुरी चीज का चस्का था Sholay के  Gabbar को, लत पूरी करने उठाया था ऐसा कदम

Aishwarya Rai ने जब पति से सरेआम की Kiss करने डिमांड, फिर  Abhishek Bachchan को करना पड़ा था 1 काम


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios