Asianet News HindiAsianet News Hindi

'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होते ही सोशल बायकॉट पर शाहरुख़ खान का बयान वायरल, जानिए क्या बोल गए?

सोशल मीडिया पर शाहरुख़ खान की 'पठान' को लेकर भी बायकॉट ट्रेंड हो चुका है। लेकिन शाहरुख़ खान के पुराने बयान की मानें तो बायकॉट ट्रेंड का उन पर या उनकी फिल्मों पर कोई असर पड़ने वाला नहीं है।

Shahrukh Khan's statement on social boycott goes viral amid Aamir Khan's Laal Singh Chaddha flop GGA
Author
Mumbai, First Published Aug 22, 2022, 4:17 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. आमिर खान (Aamir Khan)  स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अभिनीत 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) का बॉक्स ऑफिस पर बेहद बुरा हाल हुआ है। फिल्मों के कंटेंट के साथ-साथ इसकी सबसे बड़ी वजह इनका सोशल बायकॉट को माना जा रहा है। इस बीच शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे सोशल बायकॉट पर बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि दिल को रखने के लिए यह ख्याल अच्छा है। हालांकि, यह वीडियो एक पुराने इंटरव्यू का हिस्सा है, लेकिन आज की परिस्थिति पर लोग इसे बिल्कुल सटीक मान रहे हैं।

वीडियो में क्या कह रहे शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान सोशल बायकॉट पर कमेंट करते हुए मजाक में कह रहे हैं, "दरअसल, कभी-कभी यह अच्छा होता है। अगर पिक्चर उतनी ना चले, जितना आप समझते थे तो एक एक्सक्यूज मिल जाता है...ये एक्सक्यूज है सोशल बायकॉट हुआ था, इसलिए नहीं चली। आखिर जैसा खाना आप चाहते हैं, मां वैसा बना सकती है। उसे कौन बताएगा।" इस पर एंकर ने कहा कि जो खाना खाएगा, वही बताएगा तो शाहरुख़ बोले, "उससे मां बुरी नहीं हो जाती। मां अच्छी ही रहती है।लेकिन दिल बहलाने को ग़ालिब ख़याल अच्छा है कि यार पिक्चर अच्छी थी, वो सोशल बायकॉट हो गया, इसलिए नहीं चली।"

देश में मुझसे ज्यादा प्यार किसी को नहीं मिला : SRK

इस दौरान एंकर ने किसी पुरानी घटना का जिक्र किया और शाहरुख़ से पूछा था कि एक हवा तो चली थी, लेकिन वह अब अतीत की बात है। जवाब में शाहरुख़ ने कहा, "ईमानदारी से बड़े बोल नहीं बोल रहा, पर हवा से थोड़े ना हिलने वाला हूं मैं। हवा से झाड़ियां हिलती हैं। किसी को होगा इश्यू। कोई कमेंट था, किसी ने कुछ बना दिया तो वो लोग खुश होंगे और हमारी वजह से ही होंगे। लेकिन इस देश में, भारत में जितना प्यार मुझे किया जाता है, मैं ये डंके की चोट पर बोल रहा हूं कि बहुत कम लोगों को किया गया है। वो प्यार एक बात से या दो बात से कम नहीं होने वाला। सही-गलत लोग समझते हैं। मुझे नहीं लगता कि ये मुझे और मेरी फिल्म को प्रभावित करेगा।"

'पठान' के बायकॉट की मांग उठ रही है

पिछले दिनों 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' के बाद ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा, रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' के साथ-साथ शाहरुख़ खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' के खिलाफ भी बायकॉट कैंपेन चलाया गया था, जो 25 जनवरी 2023 को रिलीज होनी है। 'जीरो' के लगभग 4 साल बाद यह शाहरुख़ खान की बड़े पर्दे पर वापसी होगी।

और पढ़ें...

लीक SEX क्लिप के बाद 'कच्चा बादाम' गर्ल अंजलि अरोड़ा का नया VIDEO वायरल, भड़के लोग बोले- अब भी शर्म नहीं आ रही

अस्पताल में शाहरुख़ खान के साथ दिखीं 'तारक मेहता...' की बबिताजी, VIRAL PHOTO देख हर कोई हुआ हैरान

एक्स-गर्लफ्रेंड ने बताया कितने 'Gay' हैं निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा ने भी नहीं की होगी ऐसे जवाब की उम्मीद

राजू श्रीवास्तव की LOVE STORY: जिस लड़की से शादी के लिए 12 साल रुके, आज डॉक्टर्स उसे पास तक नहीं जाने दे रहे!

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios