Asianet News HindiAsianet News Hindi

Aryan Khan Drug Case: शाहरुख खान के बेटे के केस में सामने आया नया पेंच, अब इस एंगल से NCB करेगी पूछताछ

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कोर्ट ने फिलहाल जमानत नहीं दी है। अब इस केस में एक नया पेंच सामने आया है। रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी को संदेह है कि क्रूज पर जो ड्रग्स आया था, वह क्रिप्टो करेंसी के जरिए खरीदा गया था। अब इस एंगल पर भी पूछताछ होगी।

shahrukh khan son aryan khan drug case ncb suspects that drugs were bought by using cryptocurrency
Author
Mumbai, First Published Oct 5, 2021, 10:38 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. ड्रग्स मामले में गिरफ्ताार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को कोर्ट ने फिलहाल जमानत नहीं दी है। आर्यन को अब 7 अक्टूबर तक NCB की रिमांड में भेज दिया गया है। हालांकि, उनकी जमानत के लिए शाहरुख खान ने मुंबई के सबसे महंगे वकील सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) को केस दिया लेकिन उनकी सभी दलीलें नाकाम रही। एनसीबी ने इस केस में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एनसीबी ने कहा है कि इनके फोन से ऐसी फोटोज और चैट्स मिले हैं, जिससे पता चलता है कि ड्रग्स का ये रैकेट इंटरनेशनल मार्केट से जुड़ा हुआ है। अब इस केस में एक नया पेंच सामने आया है। रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी को संदेह है कि क्रूज पर जो ड्रग्स आया था, वह क्रिप्टो करेंसी के जरिए खरीदा गया था। आर्यन सहित सभी लोगों से एनसीबी अब इस एंगल पर भी पूछताछ करेगी।

shahrukh khan son aryan khan drug case ncb suspects that drugs were bought by using cryptocurrency


नशे में किया था हंगामा
एनसीबी को मिली जानकारी के हिसाब से क्रूज पर कुछ लोगों ने नशा करने के जमकर हंगामा भी खड़ा किया था, जिसकी वजह से क्रूज को नुकसान भी पहुंचा। बता दें कि जांच एंजेसी ने पहले राउंड की छापामारी में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित 8 लोगों को हिरासत में लिया था। इसके बाद दूसरे राउंड की छापामारी में आठ और लोगों की अरेस्ट किया गया। फिलहाल, सभी से गहरी पूछताछ की जा रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी को उम्मीद है कि इस केस के जरिए और भी कई छुपी हुई बातें सामने आ सकती है।

shahrukh khan son aryan khan drug case ncb suspects that drugs were bought by using cryptocurrency


काम नहीं आई वकील सतीश मानशिंदे की दलीलें
शाहरुख खान के बेटे का केस हैंडल कर रहे मुंबई के जानेमाने वकील सतीश मानशिंदे द्वारा कोर्ट में पेश कीगई दलीले भी आर्यन को जमानत नहीं दिलवा पाई। उन्होंने अपनी दलील में कहा था- वॉट्सएप चैट ये साबित नहीं करता है कि आर्यन ने ड्रग्स ली है। यदि कोई ऐसी चैट है, जिनमें ड्रग्स को लेकर बात हो रही है, तो इसका यह मतलब नहीं है कि आर्यन नशीली दवाओं की तस्करी करते हैं। उनके पास कोई ड्रग बरामद नहीं हुई है। उनके पास क्रूज की टिकट भी नहीं थी। आर्यन चाहें तो पूरी शिप खरीद सकते हैं। ये मामला जहाज में ड्रग्स बेचने का है ही नहीं। बताया जा रहा है कि आर्यन ने माना है कि वे भी ड्रग्स देते हैं। 

 

ये भी पढ़े- Aryan Khan Drug Case: आखिर कौन है मुनमुन धमेचा, जो शाहरुख खान के बेटे के साथ पकड़ी गई, जानें यहां सबकुछ

ये भी पढ़े- मेकअप ने बिगाड़ी ऐश्वर्या राय के चेहरे की रंगत, दिखने लगी झुर्रियां, बच्चन बहू ने पहन रखे थे अजीब से कपड़े

ये भी पढ़े- 10 Photos में देखें आर्यन खान की बिंदास जिंदगी, शर्टलेस होने से लेकर इन चीजों का शौक रखता है शाहरुख का बेटा

ये भी पढ़े- आंख में आंसू, झुकी हुई गर्दन और चेहरे पर मायूसी, 8 तस्वीरों में देखें शाहरुख के बेटे आर्यन का अरेस्टिंग मूमेंट

ये भी पढ़े- जो बेटा फंसा ड्रग्स केस में उसे पैदा करते वक्त शाहरुख खान की पत्नी की बन आई थी जान पर, लगा था नहीं बचेगी

ये भी पढ़े- मैंने इतने क्राइम किए, NCB मेरा कुछ ना कर सकी...शाहरुख को दिलासा देने पहुंचे सलमान को यूजर्स ने धो डाला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios