Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिंगर Shalmali ने ब्वॉयफ्रेंड Farhan Sheikh के साथ की शादी, दूल्हे ने किया दुल्हन को Kiss

बलम पिचकारी’ और ‘बेबी को बेस पसंद है’ जैसे गाने गा चुकीं बॉलीवुड सिंगर शाल्मली खोलगड़े (Shalmali Kholgade) शादी के बंधन में बंध गई हैं। शाल्मली ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड फरहान शेख (Farhan Sheikh) के साथ हाल ही में शादी रचाई, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Shalmali kholgade tie the knot with beau farhan sheikh kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 30, 2021, 5:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बलम पिचकारी’ और ‘बेबी को बेस पसंद है’ जैसे गाने गा चुकीं बॉलीवुड सिंगर शाल्मली खोलगड़े (Shalmali Kholgade) शादी के बंधन में बंध गई हैं। शाल्मली ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड फरहान शेख (Farhan Sheikh) के साथ हाल ही में शादी रचाई, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शाल्मली ने अपनी शादी को सीक्रेट रखा। उन्होंने 22 नवंबर को फरहान के साथ अपने घर पर ही शादी की।

बता दें कि शाल्मली (Shalmali Kholgade) और फरहान की शादी में फैमिली मेंबर्स के अलावा कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए। कहा जा रहा है कि कपल अब 1 दिसंबर को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देने वाला है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर शाल्मली और फरहान की शादी की फोटोज शेयर की हैं। एक फोटो में फरहान, शाल्मली (Shalmali Kholgade) के माथे को चूमते हुए दिख रहे हैं। वहीं एक अन्य फोटो में वो दोनों फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shalmali (@shalmiaow)

शादी के दौरान शाल्मली (Shalmali Kholgade) और फरहान ने जो वरमाला पहनी, उसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। दरअसल, ये वरमाला फूलों के बजाय दोनों की कुछ  यादगार तस्वीरों को जोड़कर बनाई गई थी। अपनी शादी में शाल्मली ने ऑरेंज और व्हाइट कलर की साड़ी पहनी थी, जबकि फरहान ने भी उनसे मैच करता हुआ ऑरेंज कुर्ता और व्हाइट पायजामा कैरी किया था। शाल्मली को गौहर खान, शिल्पा राव, सलीम मर्चेंट, विशाल ददलानी सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने बधाई दी है।

ये गाने गा चुकीं शाल्मली : 
वर्क फ्रंट की बात करें तो शाल्मली (Shalmali Kholgade) ने कई सुपरहिट गाने गाए हैं। हिंदी फिल्मों के अलावा मराठी, बंगाली, तेलुगु और तमिल भाषा में भी गाने गाए हैं। शाल्मली ने परेशां, दारू देसी, शुद्ध देसी रोमांस, चिंगम चबाके, शनिवार राती, डी से डांस, शायराना, बेबी को बेस पसंद है, हीरिये जैसे गाने गाए हैं। 

ये भी पढ़ें -

83 Movie: Kapil Dev से Ravi Shastri तक, जानें World Cup पर बनी इस फिल्म में किसने निभाया किसका किरदार

नियोन टी-शर्ट और गॉगल लगाए गुस्से में दिखे Salman Khan तो हाथ में बोतल लिए यहां नजर आई Sara Ali Khan

जब Amitabh Bachchan के पैर पकड़ रोने लगी थी Kareena Kapoor, मांग रही थी इस बात को लेकर भीख

शादी के बंधन में बंधा Kundali Bhagya का एक्टर, फेरे लेते ही चूमा नई नवेली दुल्हन का माथा, PHOTOS

Neha Pendse Birthday: 2 बेटियों के पिता से की थी इस हीरोइन ने शादी, फेरे लेने से पहले रही थी लिव-इन में

खेल रहा था Kareena Kapoor का बेटा तो सामने आ गया 1 लड़का और बिगड़ गया Taimur का मूड, ये भी दिखे

Ram Balram @ 41: जब पति की हरकतों को देख आपा खो बैठी Jaya Bachchan ने जड़ दिया था Rekha को थप्पड़

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios