Asianet News HindiAsianet News Hindi

नेपोटिज्म पर बोले आर बाल्की-'रणबीर आलिया से बेहतर एक्टर लाओ' तो डायरेक्टर ने किया पलटवार

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में हर दिन किसी ना किसी के बीच नेपोटिज्म को लेकर तीखी बहस हो ही जाती है। अब हाल ही में डायरेक्टर आर बाल्कि ने इस बहस में शामिल होते हुए कहा था कि नेपोटिज्म तो हर क्षेत्र में है।

Shekhar Kapur Reactions on R Balki Twitte on nepotism Ranbir kapoor And Alia bhatt KPY
Author
Mumbai, First Published Jul 18, 2020, 9:49 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में हर दिन किसी ना किसी के बीच नेपोटिज्म को लेकर तीखी बहस हो ही जाती है। अब हाल ही में डायरेक्टर आर बाल्कि ने इस बहस में शामिल होते हुए कहा था कि नेपोटिज्म तो हर क्षेत्र में है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अगर कोई व्यक्ति बॉलीवुड में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से बहतर कलाकार ढूंढ कर ले आए तो वो इस मुद्दे पर बहस करेंगे। बाल्कि के इस कमेंट पर ही डायरेक्टर शेखर कपूर ने उन्हें जवाब दिया है।

 

शेखर कपूर ने दिया जवाब 

शेखर कपूर ने आर बाल्की के इस कॉमेंट का ट्विटर पर जवाब देते हुए लिखा, 'बाल्की, तुम्हारे लिए काफी सम्मान है। लेकिन मैंने पिछली ही रात 'काय पो छे' देखी थी। अपने समय के तीन नए युवा ऐक्टर्स थे और हर एक ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है।' बता दें कि 'काई पो छे' सुशांत सिंह राजपूत की डेब्यू फिल्म थी और इसमें उनके साथ अमित साध और राजकुमार राव मुख्य भूमिकाओं में थे।

बाल्की ने अपने स्टेटमेंट में कहा था कि लोग केवल टैलेंटेड एक्टर्स को देखना चाहते हैं लेकिन वह कभी-कभी स्टार किड्स को भी देखना पसंद करते हैं। इसके जवाब में एक अन्य ट्वीट में शेखर ने लिखा, 'आज बेस्ट एक्टर्स थिएटर से आ रहे हैं। उनका काफी सम्मान किया जा रहा है और उनमें काफी कॉन्फिडेंस होता है। मैं नसीर, शबाना, सतीश कौशिक, सीमा बिस्वास और बैंडिट क्वीन की पूरी कास्ट, केट ब्लैंचेट, ज्यॉफ्री रश, हीथ लेजर, डैनियल क्रेग, एडी रेडमायन जैसे एक्टर्स के साथ काम कर चुका हूं और सभी थिएटर से हैं।'

सुशांत के साथ फिल्म बनाना चाहते थे शेखर कपूर 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही शेखर कपूर काफी मुखर हैं। शेखर एक समय पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'पानी' बनाना चाहते थे। इस फिल्म के लिए सुशांत ने 11 महीने की कड़ी मेहनत भी की थी लेकिन, बाद में प्रॉडक्शन हाउस ने इस फिल्म को बनाने से इनकार कर दिया था। शेखर ने बताया था कि इस बात से सुशांत काफी निराश भी हो गए थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios