Asianet News HindiAsianet News Hindi

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा पर ठोका 50 करोड़ का मानहानि मुकदमा, एक्ट्रेस ने दर्ज कराई थी FIR

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) के खिलाफ शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने आखिरकार 50 करोड़ का मानहानि का मुकदमा दायर किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शर्लिन चोपड़ा ने कुछ दिनों पहले जुहू थाने में राज कुंद्रा के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। 

Shilpa Shetty and Raj Kundra file defamation case of Rs 50 crore against Sherlyn Chopra
Author
Mumbai, First Published Oct 19, 2021, 5:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) के खिलाफ शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने आखिरकार 50 करोड़ का मानहानि का मुकदमा दायर किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शर्लिन चोपड़ा ने कुछ दिनों पहले जुहू थाने में राज कुंद्रा के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। इसके बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की बात भी कही थी। इस पर राज कुंद्रा के वकील ने शर्लिन चोपड़ा को चेतावनी भी दी थी कि अगर उन्होंने उन्होंने अपने झूठे आरोप वापस नहीं लिए तो उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया जाएगा। 

 

शर्लिन चोपड़ा ने अपनी शिकायत में कहा था कि उन्होंने राज कुंद्रा की कंपनी 'जेएल स्ट्रीम' के लिए 3 वीडियो शूट किए थे, लेकिन उन्होंने काम कराने के बाद पैसे नहीं दिए। शर्लिन के मुताबिक, राज कुंद्रा लड़कियों से जिस्म की नुमाइश करवाने के बाद उन्हें पैसे नहीं देते हैं। इतना ही नहीं, शर्लिन ने अपनी शिकायत में कहा कि राज कुंद्रा ने न सिर्फ उनका शोषण किया बल्कि अंडरवर्ल्ड की धमकी भी दी। 

 

इससे पहले शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के वकील ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था- शर्लिन चोपड़ा जो भी कह रही हैं, वो कानून के दायरे में होना चाहिए। मेरे क्लाइंट के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करना उन्हें बदनाम करने की साजिश है। शर्लिन के खिलाफ सिविल और क्रिमिनल प्रोसिडिंग के तहत केस दर्ज किए जाएंगे। बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने इसी साल जुलाई में राज कुंद्रा पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। शर्लिन ने कहा था कि राज कुंद्रा दो साल पहले एक दिन अचानक उनके घर पहुंचे और उनके साथ गलत काम किया। इतना ही नहीं, शर्लिन ने कहा था कि राज कुंद्रा ने उन्हें जबर्दस्ती किस किया। इससे पहले शर्लिन ने अप्रैल, 2021 में राज कुंद्रा पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करवाई थी। 

62 दिन तक जेल में बंद रहे राज कुंद्रा : 
बता दें कि राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्राच ने 19 जुलाई को पोर्न फिल्में बनाने के केस में गिरफ्तार किया था। इसके बाद मुंबई क्राइम ब्रांच ने अदालत में राज कुंद्रा के खिलाफ 1500 पन्नों की चार्जशीट दायर की थी। करीब 62 दिन बाद राज कुंद्रा जमानत पर जेल से छूटे हैं। राज कुंद्रा पर अश्लील कंटेंट बनाने और उन्हें Hotshot नाम के ऐप पर अपलोड करने के साथ ही कई स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेस को ब्लैकमेल करने के भी आरोप हैं। 

ये भी पढ़ें-

बिन मेकअप ऐसी दिखती हैं भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस, आम्रपाली से मोनालिसा तक क्या पहचान में आईं ये 9 हीरोइनें

ऐश्वर्या राय का ननदोई है ये एक्टर, सात समंदर पार गुपचुप शादी कर ऐसे बन गया बच्चन खानदान का दामाद 

जब शाहरुख की एक हरकत से भड़के सनी देओल ने फाड़ डाली थी पैंट, 16 साल तक नहीं की किंग खान से बात

घर के कपड़े, बिना मेकअप और  इस हाल में यहां घूमती नजर आई करीना कपूर तो बेटे संग दिखे सैफ अली खान

पहली बार सनी देओल भाई-बहनों संग एक फ्रेम में आए नजर, लाइमलाइट से दूर रहती है उनकी ये 3 सिस्टर्स

बढ़ा वजन और बिना मेकअप नजर आई सैफ अली खान की पहली पत्नी तो काली बनियान पहने सड़कों पर दिखा बेटा

Bigg Boss 15: क्या आप जानते हैं सलमान के घर में उधम मचाने वाले ये कंटेस्टेंट्स कितने पढ़े-लिखे हैं

धर्मेंद्र ने सबके सामने रखा पत्नी के कंधे पर सिर तो शरमा गई हेमा मालिनी, फैमिली संग मनाया बर्थडे

क्या आपको पता है अमिताभ बच्चन से सलमान-शाहरुख तक, इन सेलेब्स के पास है अपने करोड़ों के प्राइवेट जेट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios