Asianet News Hindi

सुबह-सुबह हुई शिल्पा शेट्टी के पति की मेडिकल जांच, अब होंगे कोर्ट में पेश, अश्लील फिल्में बनाने का है आरोप

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार देर रात को गिरफ्तार किया। उनपर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मंगलवार सुबह 11 बजे पुलिस कुंद्रा को कोर्ट में पेश करेगी।

shilpa shetty husband raj kundra arrested by mumbai crime branch update KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 20, 2021, 10:36 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार देर रात को गिरफ्तार किया। उनपर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप है। मुंबई पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं और उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। बता दें कि सोमवार रात करीब 9 बजे राज कुंद्रा पूछताछ के लिए मुंबई के भायखला स्थित क्राइम ब्रांच ऑफिस पहुंचे थे। इसके बाद रात 11 बजे से उनसे करीब 2 घंटे तक पूछताछ की गई और फिर उनको क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किया गया। 


हुई मेडिकल जांच
मंगलवार सुबह-सुबह 4 बजे राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ऑफिस से मुंबई के जेजे अस्पताल मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया था। इसके बाद सुबह 4.15 को राज को जेजे अस्पताल से मुंबई कमिश्नर पुलिस के ऑफिस लाया गय। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मंगलवार सुबह 11 बजे पुलिस राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश करेगी।


जानें आखिर क्या है पूरा मामला
मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बताया कि क्राइम ब्रांच ने फरवरी 2021 में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का एक केस दर्ज किया गया था। इसके बाद से ही पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की थी। इस मामले में राज कुंद्रा से पहले 4 लोगों को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। इन्हीं आरोपियों के बयान और टेक्निकल एविडेंस के आधार पर राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है। 


- मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि एक ऐप बनाई गई थी। इस पर फिल्मों को रिलीज किया जाता था। पुलिस के हिसाब से इस ऐप के मालिक राज कुंद्रा हैं। हालांकि, राज कुंद्रा ने दावा किया था कि उनका इस ऐप से कोई लेना-देना नहीं था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios