Asianet News HindiAsianet News Hindi

Cheating Case: फिर मुश्किल में फंसे Shilpa Shetty-Raj Kundra, कपल के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा एक बार फिर मुश्किल में फंस गए हैं। दरअसल, उनके खिलाफ चिटिंग का मामला दर्ज हुआ है। नितिन बराई नाम के शिकायतकर्ता ने बांद्रा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।
 

shilpa shetty raj kundra in trouble, cheating case file against bollywood couple KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 14, 2021, 12:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक बार फिर मुश्किल में फंस गए हैं। दरअसल, उनके खिलाफ चिटिंग का मामला दर्ज हुआ है। रिपोर्ट्स की मानें तो नितिन बराई नाम के शिकायतकर्ता ने बांद्रा पुलिस में शिकायत दर्ज कर बताया कि जुलाई 2014 से लेकर अबतक स्पा और जिम की फ्रेंचाइजी बांटने के नाम पर कई बार फ्रॉड किया। इतना ही नहीं मेसर्स एसएफएल प्राइवेट  कंपनी की डायरेक्टर शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा सहित काशिफ खान, दर्शित शाह और इनके साथियों पर उन्होंने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। बराई ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उनसे कहा गया था कि अगर वो इनकी कंपनी की फ्रेंचाइजी लेकर स्पा और जिम खोले तो बहुत फायदा होगा। बराई को इसके बाद 1 करोड़ 59 लाख से ज्यादा रुपए का इन्वेस्ट किए। खबरों की मानें तो इसके बाद बराई के पैसों को आरोपियों ने अपने फायदे के लिए इस्तेमाल किया और जब रुपए वापस करने की मांग की तो धमकी देने लगे। 


पुलिस कर सकती है पूछताछ
नितिन बराई द्वारा दर्ज की गई शिकायत के बाद ये खबर सामने आ रही है कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा से इस मामले में पूछताछ की जा सकती है। बता दें कि राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्राच ने 19 जुलाई को पोर्न फिल्में बनाने के केस में गिरफ्तार किया था। इसके बाद मुंबई क्राइम ब्रांच ने अदालत में राज कुंद्रा के खिलाफ 1500 पन्नों की चार्जशीट दायर की थी। करीब 62 दिन बाद राज कुंद्रा जमानत पर जेल से छूटे हैं। राज कुंद्रा पर अश्लील कंटेंट बनाने और उन्हें Hotshot नाम के ऐप पर अपलोड करने के साथ ही कई स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेस को ब्लैकमेल करने के भी आरोप हैं।  


बगलामुखी माता के दर्शन
जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा हाल ही में पत्नी के साथ हिमाचल प्रदेश के अलग-अलग धार्मिक स्थलों पर पहुंचे और भगवान से अपने घर-परिवार की खुशी के लिए प्रार्थना की। राज कुंद्रा और श‍िल्पा शेट्टी हाल ही में धर्मशाला स्थ‍ित मां बगलामुखी मंद‍िर पहुंचे। बगलामुखी माता के मंद‍िर के लिए मान्यता है कि लोग यहां काफी दूर-दूर से आते हैं और मंदिर में तांत्र‍िक पूजा कराते हैं। कहा जाता है कि इस मंद‍िर में कष्टों को दूर करने और दुश्मनों के विनाश के लिए तांत्रिक पूजा की जाती है। श‍िल्पा और राज कुंद्रा बगलामुखी मंद‍िर में पीले कपड़ों में नजर आए। इससे पहले दोनों पति-पत्नी ने कांगड़ा के मंद‍िर में भी मत्था टेका था। उन्होंने चामुंडा नंदीकेश्वर धाम मंद‍िर में पूजा अर्चना की थी। दोनों के वीड‍ियोज और फोटोज सोशल मीड‍िया पर काफी वायरल हुए थे। 

 

ये भी पढ़ें -

Children's Day: चाइल्ड आर्टिस्ट बन जिन बच्चों ने खूब कमाया नाम, वो ही अब जी रहे गुमनाम जिंदगी

Children's Day: क्या आप पहचान सकते हैं फोटोज में दिख रहे इन सुपरस्टार्स को, बचपन में दिखते थे मासूम

Wedding Anniversary: जब सबसे सामने बहक गए थे Ranveer Singh-Deepika Padukone, सरेआम करने लगे थे Kiss

तो इसलिए इन 15 फिल्मों में Salman Khan का नाम रखा गया 'प्रेम', ऐसे उठा था इस राज से पर्दा

तो क्या और बच्चे पैदा होने का सता रहा Saif Ali Khan को डर, इसलिए 51 साल की उम्र में कर रहे ये काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios