Asianet News Hindi

उद्धव के मंत्री बोले- अध्ययन सुमन को जबरन ड्रग्स देती थीं कंगना, इस मामले में मुंबई पुलिस करेगी जांच

एक्ट्रेस कंगना रनौत के ख़िलाफ शिवसेना की आईटी सेल ने ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत की है। दरअसल शिवसेना चाहती है कि कंगना पर राजद्रोह का केस हो क्योंकि उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के अधिकृत कश्मीर (पीओके) से की है।
 

Shiv Sena complains against Kangana at Thane police station after comparing Mumbai to PoK.
Author
Mumbai, First Published Sep 8, 2020, 12:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच विवाद बढ़ता ही जा रही है। इसी बीच महाराष्ट्र की उद्धव सरकार ने भी कंगना पर शिकंजा कसने की तैयारी कर ली है। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा, विधायक सुनील प्रभु और प्रताप सरनाईक की अपील पर मैंने विधानसभा में कहा, कंगना रनौत के अध्ययन सुमन (शेखर सुमन के बेटे) के साथ संबंध थे। अध्ययन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कंगना ड्रग्स लेती थीं और उसे भी ड्रग्स लेने के लिए कहती थीं। अब इस मामले में पुलिस जांच करेगी। 

इससे पहले शिवसेना की आईटी सेल ने ठाणे में कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिवसेना की मांग है कि मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से करने पर कंगना के खिलाफ राजद्रोह का केस हो। 

बीएमसी ने भेजा नोटिस
इतना ही नहीं बीएमसी ने कंगना के ऑफिस पर अवैध निर्माण का नोटिस चिपका दिया है। कंगना ने ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, सोशल मीडिया पर मेरे दोस्तों ने बीएमसी के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया था। इसके वे आज बुल्डोजर लेकर नहीं आए। लेकिन ऑफिस में नोटिस चिपका दिया। दोस्तों मेरे लिए बहुत बड़ा खतरा हो सकता है, लेकिन आपका प्यार और सपोर्ट मिल रहा है। 


कंगना के मुंबई ऑफिस पर पड़ी थी रेड
कंगना ने एक ट्वीट में मुंबई की तुलना पीओके से की थी जिसके शिवसेना लगातार एक्ट्रेस पर निशाना साध रही है। कंगना ने पिछले हफ्ते शिवसेना पर धमकी देने का आरोप लगाया था जिसके बाद बीएमसी ने कंगना की प्रोडक्शन कंपनी (मणिकर्णिका फिल्म्स) के ऑफिस पर छापा मारा था।

वाई श्रेणी की सुरक्षा में पहुंचेंगी मुंबई 
9 सितंबर को कंगना गृह मंत्रालय द्वारा दी गई 'वाई' कैटेगरी की सिक्योरिटी के साथ मुंबई पहुंच रही हैं। हालांकि, बीएमसी का कहना है कि नियमों के मुताबिक फ्लाइट से मुंबई आ रहे लोगों को 7 दिन से 14 दिन तक के लिए क्वारंटाइन किया जा रहा है। इसलिए एक्ट्रेस को आते ही 7 या 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किया जा सकता है।

शिवसेना और कंगना में छिड़ी जुबानी जंग
कंगना ने कुछ दिनों पहले बॉलीवुड ड्रग्स गैंग पर सवाल उठाया था। जिसको लेकर शिवसेना के मुखपत्र सामना अखबार में उन पर निशाना साधा गया था। इसके बाद जान का खतरा बताते हुए कंगना ने कहा था कि ऐसा क्यों लग रहा है, जैसे मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) है?

कंगना और संजय राउत के बीच हुआ था विवाद
कंगना के मुंबई वाले बयान पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने भी कहा था कि मुंबई का अपमान बिल्कुल भी सहन नहीं करेंगे। इसके अलावा उन्होंने कंगना के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी भी का थी। हालांकि, उन्होंने कहा था कि कंगना रनौत अगर महाराष्ट्र से मांफी मांगेगी है तो मैं माफी के बारे में सोचूंगा।

कंगना ने किया पलटवार
संजय राउत के बयान पर कंगना ने वीडियो जारी कर पलटवार किया था। उन्होंने कहा था, मुझे अभिव्यक्ति की पूरी आजादी है। मुझे अपने देश में कहीं भी जाने की आजादी है। कंगना ने कहा, मैं 9 सितंबर को मुंबई आ रही हूं। आप लोग कह रहे हैं कि मेरा जबड़ा तोड़ देंगे, मुझे मार देंगे। तो चलिए 9 सितंबर को मिलते हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios