Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shreya Ghoshal ने शेयर किया बेटे का क्यूट वीडियो, मां ने की गुदगुदी तो खिलखिलाकर हंसा देवयान

बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल एक जहां अपनी आवाज के लिए जानी जाती है वहीं दूसरी ओर वे अपने बेटे देवयान को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। कुछ मिनट पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है।

shreya ghoshal share cute video of son Devyaan laughing and wishing happy new year 2022 KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 2, 2022, 9:42 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) एक जहां अपनी आवाज के लिए जानी जाती है वहीं दूसरी ओर वे अपने बेटे देवयान को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। कुछ मिनट पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो खिलखिलाकर हंसता नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दिव्यान पलंग पर लेटा और श्रेया बेटे को गुदगुदी कर रही है। मां की इस हरकत पर देवयान खिलखिलाकर हंसता नजर आ रहा है। उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा- देवयान आपको 2022 के लिए कुछ हंसी और खुशी भेज रहा है। सभी को नया साल मुबारक, हमारी परवाह करने और हमें इतना प्यार और आशा देने के लिए 2021 का धन्यवाद। नए साल में प्रार्थना करना हम सभी के लिए अच्छा रहे। मेरे प्यारे फैन्स और दोस्तों खुश रहें, स्वस्थ रहें और सुरक्षित रहें। आपको बता दें कि श्रेया ने शादी के 6 साल बाद बेटे को जन्म दिया था। 


मेलोडी क्वीन के नाम से फेमस
बता दें कि मुर्शिदाबाद (पश्चिम बंगाल) की एक ब्राह्मण फैमिली में जन्मी श्रेया घोषाल फिल्म इंडस्ट्री में मेलोडी क्वीन के नाम से पॉपुलर हैं। उन्होंने कई फिल्मों में एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं। श्रेया ने फरवरी, 2015 में शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की। श्रेया और शिलादित्य दोनों बचपन के दोस्त हैं। शिलादित्य टेक सेवी हैं और Hipcask.com वेबसाइट के फाउंडर भी हैं। श्रेया के म्यूजिक टीचर म्यूजिक टीचर जयवर्द्धन भटनागर के मुताबिक, श्रेया ने महज 6 साल की उम्र में रावतभाटा क्लब में अपना पहला स्टेज शो किया था। उनके पिताजी का बाद में मुंबई स्थित भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर में ट्रांसफर हो गया। श्रेया ने मुंबई में आगे की पढ़ाई जारी रखने के साथ ही यहां कल्याण जी (कल्याण जी आनंद जी जोड़ी वाले) से ट्रेनिंग ली और 16 साल की उम्र में फिल्म देवदास से करियर की शुरुआत किया। श्रेया को पहला ब्रेक भले ही संजय लीला भंसाली ने फिल्म देवदास (2002) में दिया, लेकिन ये खोज उनकी नहीं, उनकी मां लीला की थी।


पहला गाना रिकॉर्ड
जब 16 साल की श्रेया ने संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास के लिए अपना पहला गीत बैरी पिया.. रिकॉर्ड कराया, तब उनकी हायर सेकेंडरी की परीक्षा नजदीक थी। ऐसे में वे स्टूडियो में अपनी किताबें ले कर आया करती थीं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था- मुझसे कहा गया कि फाइनल रिकॉर्डिंग से पहले एक अंतिम रिहर्सल कर लेते हैं। मैंने आंखें बंद की और बिना रुके पूरा गाना गा दिया। इसके बाद संजय लीला भंसाली ने कहा- रिकॉर्डिंग हो चुकी है। कम ही लोगों को पता है कि अमेरिका में एक दिन का नाम ही श्रेया के नाम पर रख दिया गया है। अमेरिका के ऑहियो स्टेट के गवर्नर ने 26 जून श्रेया को समर्पित करते हुए इसे 'श्रेया घोषाल डे' के नाम से मनाने का एलान किया था। 2010 में पहली बार यह दिन मनाया गया। इस दिन अधिकतर रेडियो स्टेशन पर श्रेया के गाने बजाए गए और सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर उनके ज्यादा से ज्यादा फोटो अपलोड किए गए।

 

ये भी पढ़ें
नाक में स्प्रे करती दिखी Kareena Kapoor, नए साल की पजामा पार्टी में वाइन गिलास लिए नजर आए Saif Ali Khan

Nana Patekar Birthday: इतने अमीर हैं फिर भी जीते हैं साधारण जिंदगी, जानें क्या है इसके पीछे की वजह

New Year 2022: Sonam Kapoor ने पति संग लिपलॉक तो Shilpa Shetty ने कूदते-फंदते किया नए साल स्वागत

नए साल में इन Web Series के दूसरे सीजन का रहेगा बोलबाला, Panchayat से Asur तक में देखने मिलेगा ट्विस्ट

Vidya Balan Birthday Special: विद्या बालन सिंगर एनरिक इग्लेसियस की हैं दीवानी, कंसर्ट में बदल गई थी किस्मत

New Year 2022: नए साल के जश्न में डूबी Ankita Lokhande, पति के साथ डांस करते हुए फैंस को दी धमाकेदार बधाई

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios