Asianet News HindiAsianet News Hindi

18 साल की बेटी को मोबाइल पर अश्लील तस्वीरें दिखाता था इस एक्ट्रेस का पति

पलक तिवारी श्‍वेता के पहले पति राजा चौधरी की बेटी है। राजा चौधरी भी शराब के नशे में श्‍वेता से मारपीट करता था, जिसके बाद श्‍वेता ने राजा से 2012 में तलाक ले लिया था।

Shweta Tiwari Husband Abhinav Show Bold pics to Daugther
Author
Mumbai, First Published Aug 12, 2019, 2:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा का रोल निभाकर पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने पति अभिनव कोहली पर मारपीट और घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है। श्वेता और उनकी बेटी पलक रविवार देर रात कांदिवली के समता नगर थाने पहुंचे और अभिनव कोहली के खिलाफ शराब के नशे में उनके साथ मारपीट करने का केस दर्ज करवाया। इसके बाद पुलिस ने अभिनव को रात में ही गिरफ्तार कर लिया। 

जवान बेटी को मोबाइल पर अश्लील फोटो दिखाने का आरोप
पति के खिलाफ शिकायत करने थाने पहुंचीं श्वेता रोती हुई नजर आईं। श्वेता ने आरोप लगाया कि उनके पति अभिनव अक्सर शराब के नशे में हंगामा करते हैं। अभिनव ने बेटी पलक के लिए भी गलत भाषा का इस्तेमाल किया था। श्वेता ने अभिनव पर अश्‍लील टिप्‍पणी करने और मोबाइल पर मॉडल्‍स की गंदी तस्वीरें दिखाकर पलक की शालीनता नष्‍ट करने का आरोप भी लगाया है।

पहले पति के साथ भी हुआ था ऐसा ही 
पलक तिवारी श्‍वेता के पहले पति राजा चौधरी की बेटी है। राजा चौधरी भी शराब के नशे में श्‍वेता से मारपीट करता था, जिसके बाद श्‍वेता ने राजा से 2012 में तलाक ले लिया था। इसके बाद 2013 में श्‍वेता ने अभिनव कोहली से शादी की। श्वेता तिवारी से अभिनव कोहली को ढाई साल का एक बेटा रेयांश है। 

पलक ने ही मां श्वेता को दूसरी शादी के लिए किया था राजी
2007 में श्वेता ने राजा से तलाक लेने के करीब 6 साल बाद 13 जुलाई, 2013 को एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी। इससे पहले वे एक-दूसरे को तीन साल तक डेट करते रहे। बताया जाता है कि पलक ने ही अपनी मां को दूसरी शादी के लिए एग्री किया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios