Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिद्धार्थ शुक्ला के लिए मां और बहन ने रखी प्रेयर मीट, जानें कब होगी शुरू और आप कैसे हो सकते हैं शामिल

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 2 सितंबर को असामयिक निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार 3 सितंबर को ओशिवारा स्थित श्मशान घाट में हुआ। सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक दुनिया छोड़कर चले जाने से उनकी मां रीता और दोनों बहने गहरे सदमे में हैं। 6 सितंबर सोमवार को शाम 5 बजे सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला और बहनों नीतू और प्रीति ने प्रेयर मीट रखी है।

Siddharth Shukla prayer meet, know how can you be a part of it
Author
Mumbai, First Published Sep 6, 2021, 1:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 2 सितंबर को असामयिक निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार 3 सितंबर को ओशिवारा स्थित श्मशान घाट में हुआ। सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक दुनिया छोड़कर चले जाने से उनकी मां रीता और दोनों बहने गहरे सदमे में हैं। 6 सितंबर सोमवार को शाम 5 बजे सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला और बहनों नीतू और प्रीति ने प्रेयर मीट रखी है। इस बात की जानकारी एक्टर करणवीर वोहरा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

 

करणवीर ने जो लिंक शेयर किया है, उसके मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस भी प्रेयर मीट में शामिल हो सकते हैं। उनकी प्रेयर मीट शाम 5 बजे से होगी, जिसे फैंस जूम लिंक के जरिए ज्वॉइन कर सकते हैं। करणवीर की इस पोस्ट पर सिद्धार्थ के फैंस जमकर  कमेंट्स कर रहे हैं। करणवीर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता आंटी और उनकी बहनों ने सोमवार शाम 5 बजे प्रेयर मीट रखी है। सिद्धार्थ के लिए सभी शामिल हों। 

Siddharth Shukla prayer meet, know how can you be a part of it

इससे पहले रविवार को बिग बॉस ओटीटी के होस्ट करण जौहर ने सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देते हुए उनकी जर्नी को दिखाया था। इस दौरान करण जौहर भी इमोशनल हो गए थे। करण ने कहा- सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के फेवरेट सदस्य थे। वो ना सिर्फ मेरे बल्कि न जाने कितने ही लोगों के दोस्त थे। मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा कि वो हम सबको छोड़कर जा चुके हैं। सिड एक अच्छे बेटे, अच्छे दोस्त और बेहतरीन शख्स थे। उनकी जो पॉजिटिविटी और स्माइल ने हम सबका दिल जीत लिया था। 

Siddharth Shukla prayer meet, know how can you be a part of it

बता दें कि सिद्धार्थ का गुरुवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया था। शुक्रवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया था, जिसमें टीवी और बॉलीवुड के कई सेलेब्स पहुंचे थे। सिद्धार्थ आखिरी बार बिग बॉस ओटीटी में शहनाज गिल के साथ नजर आए थे। सिद्धार्थ को टीवी सीरियल बालिका वधू से पहचान मिली थी। वो बिग बॉस 13 के विनर भी रहे थे। उन्हे वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' में भी देखा गया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios