Asianet News HindiAsianet News Hindi

हमारी सरकार ने 370 क्या हटाया जहर उगलने लगे पाकिस्तानी कलाकार

आतिफ असलम पाकिस्तान से ताल्लुक रखते हैं। उनका जन्म पाकिस्तान के वजीराबाद में हुआ था। हालांकि, सिंगर ने बॉलीवुड कई फिल्मों के गानों में अपनी आवाज दी। उन्होंने 'टाइगर जिंदा' है में 'दिल दियां गल्लां..'. 'जीनयस' में 'दिल मेरी ना सुने...' जैसे गानों में अपनी आवाज दे चुके हैं।

Singer Atif Aslam speaks against Artical 370 trolled by Social media users
Author
Mumbai, First Published Aug 8, 2019, 4:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. भारत सरकार द्वारा कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस लिए जाने के फैसले का देश के तमाम लोगों ने स्वागत किया है। इसके बाद लोगों और स्टार्स के रिएक्शन्स आने शुरू गए। अब पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असल ने कश्मीर पर लिए गए फैसले की निंदा की है। इसके बाद यूजर्स उन पर भड़क उड़े और सिंगर को ट्रोल करने लगे।

आतिफ असल ने किया ट्वीट

आतिफ असलम ने ये ट्वीट हट यात्रा जाने से पहले किया। इसमें उन्होंने लिखा, "मैं अपने फैंस, दोस्तों और परिवार वालों से माफी मांगी मांगता हूं अगर कभी उनका दिल दुखाया हो तो और साथ ही उन सभी लोगों का शुक्रिया करना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे दुआओं में याद रखा।" इसके अलावा सिंगर ने जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के विरोध में लिखा, "मैं कश्मीर के साथ हो रहे अत्याचार की कड़ी निंदा करता हूं।" 

Singer Atif Aslam speaks against Artical 370 trolled by Social media users

यूजर्स ने लगाई लताड़

आतिफ असलम की ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स उन पर भड़क उड़े और ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा, "आप हज यात्रा पर जा रहे हैं हजज पर जाएं। कश्मीरियों को कोई सजा नहीं मिल रही, कोई जुल्म नहीं हो रहा, इंडिया का हिस्सा था, है और रहेगा। आप अपना देश देखें। दूसरे देशों में ताका झांकी करके चौधरी ना बनें, धन्यवाद।"  दूसरे ने अनुरोध करते हुए लिखा, "मैं पहली बार आपके कश्मिरियों के लिए किए गए ट्वीट से असहमत हूं। मोदी ने कश्मीरियों के लिए अच्छा किया है। मैं आपका फैन हूं तो प्लीज आप राजनीति में ना पड़ें।"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios