Asianet News HindiAsianet News Hindi

Vishal Dadlani के पिता मोती ददलानी का निधन, 79 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

जानेमाने सिंगर विशाल ददलानी के पिता मोती ददलानी  का निधन हो गया है। बता दें कि विशाल के पिता कोरोना संक्रमित थे और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। वो आखिरी वक्त में अपने पिता से नहीं मिल पाए। 

Singer Vishal Dadlani father Moti Dadlani passes away due to corona at 79 age KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 8, 2022, 10:42 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. दुनियाभर में एक बार फिर कोरोना ने अपने पैर पसार लिए है। आमजन से लेकर टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स तक इस वायरस की शिकार हो रहे है। इसी बीच एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो जानेमाने सिंगर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) के पिता मोती ददलानी (Moti Dadlani) के पिता का निधन को गया है। उनके पिता चार दिन से आईसीयू में थे। पिता के अंतिम वक्त में सिंगर उनके पास नहीं रह पाए। विशाल ददलानी एक दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव हो गए थे।  विशाल ने सोशल मीडिया पर अपने पिता की तस्वीर के साथ एक लंबा नोट शेयर करते हुए यह दुखद खबर अपने फैन्स के साथ शेयर की है।

सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी
विशाल ददलानी ने पिता के निधन की जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए दी। उन्होंने पिता की फोटो शेयर कर लिखा- कल रात, मेरे सबसे अच्छे दोस्त, धरती पर सबसे अच्छे और दयालु आदमी को खो दिया। मैं जीवन भर अपना शिक्षक बनने के लिए एक बेहतर पिता या एक शानदार व्यक्ति के लिए ज्यादा कुछ नहीं कह सकता था। मुझमें जो कुछ भी अच्छा है, वो उनका एक हल्का प्रतिबिंब है। बता दें कि विशाल खुद भी संक्रमित है। उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा- मैं न तो अपने बीमार पिता के साथ और न ही शोक में डूबी मां के साथ इस वक्त रह सकता हूं। वो पिछले 3-4 दिन से आईसीयू में थे, लेकिन मैं उनसे मिलने नहीं जा सका। मैं अपनी मां को उनके सबसे कठिन समय में उनका साथ नहीं दे पा रहा। ये वास्तव में ठीक नहीं है। मैं नहीं जानता कि उसके बिना दुनिया में कैसे रहना है। मैं पूरी तरह से टूट गया हूं।

इन्हें भी हुआ कोरोना
हाल ही में जानेमाने फिल्म मेकर प्रियदर्शन (Priyadarshan) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वे फिलहाल चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती है। डॉक्टरों की टीम उनकी देखभाल कर रही है। 64 साल के फिल्ममेकर का हालात फिलहाल स्थिर बताई जा रही है। फैन्स उनके जल्दी रिकवर होने की प्रार्थना कर रहे है। आपको बता दें कि  इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स एक के बाद कोरोना को चपेट में आ रहे हैं। हालांकि, इनमें से कई ठीक भी हो चुके है। आपको बता दें कि विशाल ददलानी, सोनू निगम, संगीत निर्देशक एस थमन, स्वरा भास्कर सहित कई सेलेब्स फिलहाल कोविड 19 से संक्रमित हैं। इसके पहले करीना कपूर खान, महीप कपूर, शनाया कपूर, नोरा फतेही, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर सहित कई सेलेब्स कोरोना से जंग लड़ चुके हैं ।

 

ये भी पढ़ें
Nusrat Jahan Birthday: प्यार, शादी और फिर धोखा, कुछ ऐसे विवादों से भरी पड़ी है एक्ट्रेस की लाइफ

Yash Birthday: करोड़ों की प्रॉपर्टी का मालिक है साउथ सुपरस्टार लेकिन इस कारण पापा आज भी हैं बस ड्राइवर

Sagarika Ghatge Birthday: नेशनल लेवल की हॉकी प्लेयर सागरिका कैसे बनी क्रिकेटर जहीर की हमसफर, जानें लव स्टोरी

Irrfan Khan Birthday: मौत से पहले पत्नी बच्चों के लिए इतनी प्रॉपर्टी छोड़ गए इरफान, 1 फिल्म के लेते थे इतने Cr

दुधमुंही बेटी से Corona के चलते 36 घंटे से दूर है Kumkum Bhagya की एक्ट्रेस, ब्रेस्टफीड कराने में आ रही दिक्कत

Swara Bhasker हुईं कोरोना पॉजिटिव, वैक्सीन की डबल डोज लेने के बाद भी हुईं संक्रमण की शिकार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios