Asianet News HindiAsianet News Hindi

दुधमुंही बेटी से Corona के चलते 36 घंटे से दूर है Kumkum Bhagya की एक्ट्रेस, ब्रेस्टफीड कराने में आ रही दिक्कत

कोरोना वायरस (Corona virus) मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में तेजी से फैल रहा है। देशभर में कोरोना के केस रोजाना 1 लाख से ज्यादा हो गए हैं। आम जनता से लेकर बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) की एक्ट्रेस शिखा सिंह (Shikha Singh) भी कोविड पॉजिटिव हो गई हैं। 

kumkum bhagya actress shikha singh is away from her daughter for 36 hours due to Corona Virus kpg
Author
Mumbai, First Published Jan 7, 2022, 2:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कोरोना वायरस (Corona virus) मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में तेजी से फैल रहा है। देशभर में कोरोना के केस रोजाना 1 लाख से ज्यादा हो गए हैं। आम जनता से लेकर बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) की एक्ट्रेस शिखा सिंह (Shikha Singh) भी कोविड पॉजिटिव हो गई हैं। शिखा सिंह ने अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी एक पोस्ट के जरिए दी। साथ ही उन्होंने इमोशनल होते हुए लिखा कि पिछले 36 घंटे से वो अपनी बेटी से नहीं मिली हैं। बता दें कि शिखा की बेटी अभी सिर्फ 6 महीने की है। शिखा उसे ब्रेस्टफीड कराती हैं, लेकिन कोरोना की वजह से उन्हें इसमे दिक्कत आ रही है। 

शिखा सिंह (Shikha Singh) के मुताबिक, कोरोना (Corona Pandemic) महामारी के दौरान केवल एक ही चीज से मैं  डरती रही और वो ये थी कि ये वायरस कैसे मेरी बेटी अलायना पर असर डालेगा। मैं तो कोविड पॉजिटिव आई हूं, लेकिन भगवान का शुक्र है कि मेरा पूरा परिवार निगेटिव है। जैसे ही मुझे बुखार और खांसी की शिकायत हुईं, मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। मुझे 36 घंटे हो चुके हैं, मैंने अपनी बेटी का चेहरा नहीं देखा है। मेरा दिल दुखी हो रहा है। 

बोतल में मिल्क पंप कर निकाल रहीं शिखा : 
शिखा (Shikha Singh) ने आगे लिखा- मैं जानती हूं कि मुझे अपनी भावनाएं कंट्रोल में रखनी होंगी और मैं बेटी के लिए ऐसा करूंगी। मेरी बॉडी में दर्द हो रहा है, सिर दर्द है, बुखार और खांसी भी है। लेकिन इन सबके बाद भी मेरा सबसे बड़ा संघर्ष बेटी को दूध पिलाना है और मैं उसे ब्रेस्टफीड नहीं करा पा रही हूं। मैं एक बोतल में अपना मिल्क पंप करके उसे दे रही हूं, क्योंकि डॉक्टर का कहना है कि मां के दूध में ऐसे एंटीबॉडीज होती हैं जो बच्चे के लिए अच्छी हैं। हमारी फैमिली के लिए ये कठिन समय है, लेकिन हम सब इससे जल्द बाहर आ जाएंगे। 

नकुल मेहता के 11 महीने के बेटे को हो चुका कोरोना : 
बता दें कि कुछ दिनों पहले टीवी एक्टर नकुल मेहता का 11 महीने का बेटा भी कोरोना पॉजिटिव हो गया था। नकुल मेहता की पत्नी जानकी मेहता (Jankee Mehta) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी। जानकी ने लिखा था- मैं जानती थी कि कोविड जैसा वायरस हममें से ज्यादातर लोगों को जल्दी या बाद में मिलेगा लेकिन वास्तव में पिछले हफ्ते जो कुछ हुआ वो कुछ ऐसा था, जिसकी मैंने कल्पना भी नहीं की थी। मेरे बेटे सूफी को कुछ दिनों से बुखार था, जो कि कम नहीं हो रहा था। इसके बाद जब उसका टेस्ट कराया तो पॉजिटिव आया। जब सूफी का बुखार 104.2 से ज्यादा हो गया, तो उसे फौरन एडमिट करवाया। तीन दिन के बाद बेटे का बुखार कम हुआ।

हाल ही में इन सेलेब्स को हुआ कोरोना : 
इनसे पहले करीना कपूर, अर्जुन कपूर, रिया कपूर, शनाया कपूर, जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल, सीमा खान और सोहैल खान का छोटा बेटा योहान, रणवीर शौरी का बेटा हारुन, सोनू निगम, नोरा फतेही, शिल्पा शिरोडकर, टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी, डेलनाज ईरानी, साउथ एक्टर महेश बाबू, टीवी एक्टर नकुल मेहता, शिखा सिंह और वरुण सूद भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। 

ये भी पढ़ें :
Bipasha Basu Birthday: 6 साल से नहीं मिली फिल्म, फिर भी पति से इतने गुना अमीर हैं बिपाशा, यूं करती हैं कमाई

Reena roy Birthday:शत्रुघ्न सिन्हा की प्रेम कहानी से चर्चा में रहीं रीना रॉय, पाक क्रिकेटर से रचाई शादी

Bindiya Goswami Birthday: गोलमाल की एक्ट्रेस को आज भी है पति से इतनी बड़ी शिकायत, घर से भाग इनसे की दूसरी शादी

Pawan Singh Birthday: कभी ऐसे दिखते थे पवन सिंह, अब लोग एक्टर को कहते हैं भोजपुरी फिल्मों का Salman Khan

इतने करोड़ की मालकिन हैं Pushpa की एक्ट्रेस Rashmika Mandanna, एक फिल्म के लिए लेती हैं इतनी फीस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios