Asianet News Hindi

बारिश में भीगते हुए लोगों की मदद करने पहुंचे सोनू सूद, एक बुजुर्ग शख्स ने छुए पैर तो एक्टर ने कही ये बात

कोरोना (Corona) महामारी की शुरुआत से ही सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार लोगों की मदद करते आ रहे हैं। सोनू ने लॉकडाउन के दौरान जहां हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद की वहीं, अब वो सोशल मीडिया के जरिए लोगों की बात सुनते और मदद करते हैं। बुधवार को सोनू सूद के घर के बाहर तेज बारिश में लोगों का हुजूम उनकी एक झलक पाने को खड़ा था।

Sonu Sood arrived to help the people getting wet in the rain kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 14, 2021, 5:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कोरोना (Corona) महामारी की शुरुआत से ही सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार लोगों की मदद करते आ रहे हैं। सोनू ने लॉकडाउन के दौरान जहां हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद की वहीं, अब वो सोशल मीडिया के जरिए लोगों की बात सुनते और मदद करते हैं। बुधवार को सोनू सूद के घर के बाहर तेज बारिश में लोगों का हुजूम उनकी एक झलक पाने को खड़ा था। ऐसे में सोनू सूद भी बारिश की परवाह न करते हुए लोगों से मिलने पहुंच गए। 

 

सोनू सूद जब बरसते पानी में लोगों से मिलने पहुंचे तो वहां मौजूद एक बुजुर्ग शख्स एक्टर के पैर छूने लगा। ये देख सोनू सूद ने उसे उठाया और कहा- अरे ऐसा मत कीजिए प्लीज। इसके बाद सोनू ने एक-एक करके वहां मौजूद सभी लोगों की समस्याएं सुनीं और उन्हें मदद का भरोसा दिलाया। सोनू सूद के काम को देखकर लोग सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

 

एक शख्स ने कमेंट करते हुए कहा- अरे इन्हें आदमी क्यों बोलते हो, भगवान क्यों नहीं घोषित कर देते हो। वहीं एक और शख्स ने लिखा- आप रियल हीरो हैं सर। एक शख्स ने तो सोनू भैया जिंदाबाद कहते हुए उनकी तारीफ की। बता दें कि सोनू सूद ने हाल ही में नेल्लोर के अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट लगवाया था। सोनू सूद 16 प्लांट लगवाएंगे जिनमें बाकी के प्लांट तमिलनाडु, पंजाब, उत्तराखंड, तेलंगाना, महाराष्ट्र, राजस्थान,उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्यप्रदेश जैसे राज्यों में लगाए जाएंगे। 

इंटरनेशनल शूटर को भेजी 2.5 लाख की जर्मन राइफल :
सोनू सूद ने इससे पहले धनबाद की रहने वाली अंतरराष्ट्रीय शूटर कोनिका लायक को ढाई लाख रुपए की जर्मन राइफल भेजी है। दरअसल, अपनी राइफल नहीं होने की वजह से कोनिका को दोस्तों से उधार मांगकर टूर्नामेंट खेलना पड़ता था। लेकिन सोनू की मदद के बाद अब कोनिका खुद की राइफल से टूर्नामेंट में हिस्सा ले सकेंगी। 10 मार्च को सोनू सूद ने कोनिका को ट्वीट कर राइफल देने का वादा किया था। यह राइफल जर्मनी से मंगवाई गई है। कोनिका ने बताया कि 24 जून को यह राइफल उनके पास पहुंच गई है। कोनिका ने सोनू सूद से वीडियो कॉल कर बात भी की थी।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios