Asianet News Hindi

बेटे को 3 करोड़ की कार गिफ्ट करने को लेकर सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी, बताई इस वाक्ये की पूरी सच्चाई

कुछ दिनों ने सोशल मीडिया पर यह खबर वायरल हो रही है सोनू सूद ने अपने बेटे को 3 करोड़ रुपए की मर्सडीज गाड़ी गिफ्ट की है। सोनू ने वायरल हो रही इस खबर पर चुप्पी तोड़ने हुए खंडन किया है। उन्होंने इस पूरे वाक्ये की सच्चाई सबके सामने रखी। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा- इस बात में कोई सच्चाई नहीं है। 

sonu sood denies gifting son 3 crore rupee car here is what actor says KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 21, 2021, 1:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कुछ दिनों ने सोशल मीडिया पर यह खबर वायरल हो रही है सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने बेटे को 3 करोड़ रुपए की मर्सडीज गाड़ी गिफ्ट की है। इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा था कि उन्होंने फादर्स डे के मौके पर बेटे को तोहफे में यह कार दी। सोनू ने वायरल हो रही इस खबर पर चुप्पी तोड़ने हुए खंडन किया है। उन्होंने इस पूरे वाक्ये की सच्चाई सबके सामने रखी। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा- इस बात में कोई सच्चाई नहीं है। मैंने बेटे के लिए कोई कार नहीं खरीदी है। वो गाड़ी हमारे घर ट्रायल के लिए आई थी। हम सिर्फ टेस्ट ड्राइव के लिए गए थे। हमने गाड़ी नहीं खरीदी है। इस बात को फादर्स डे से जोड़ने पर सोनू ने इसकी निंदा की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)


मैं क्यों दूंगा गिफ्ट- सोनू
उन्होंने कहा कि पता नहीं इस सबमें फादर्स डे वाला एंगल कहां से आ गया। फादर्स डे पर मैं अपने बेटे को कार गिफ्ट क्यों करूंगा बल्कि उसे मुझे गिफ्ट देना चाहिए था? आखिरकार ये मेरा दिन था। उन्होंने कहा कि सबसे अच्छा तोहफा मेरे लिए यह हो सकता है कि बच्चे मेरे साथ वक्त बिताएं। उन्होंने कहा कि अब बच्चे बड़े हो रहे हैं इसलिए साथ वक्त बिता पाना भी किसी लग्जरी जैसा लगता है क्योंकि उनकी अपनी पर्सनल लाइफ है। ऐसे में पिता के साथ वक्त बिताना भी अपने आप में एक बड़ी बात होती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)


लॉकडाउन में की लोगों की मदद
बता दें कि पिछले साल कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन में सोनू ने लोगों की खूब मदद की थी। इसी तरह इस बार भी वे जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा खड़े रहे हैं। उन्होंने हर उस शख्स की मदद करने की पूरी कोशिश की जिन्होंने इनसे मदद मांगी थी। अभी भी लोग सोनू से मिलने उनके घर के बाहर इकट्ठा होते है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)


हैदराबाद से नंगे पैर मिलने आया था फैन
हाल ही में सोनी ने मिलने हैदराबाद से एक फैन नंगे उनसे मिलने मुंबई आया था। सोनू ने इंस्टाग्राम पोस्ट से अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे अपने उस फैन के साथ पोज दे रहे ते, जो उसने मिलने नंगे पैर पहुंच गया था। इस फोटो में उनका फैन अपने फेवरेट हीरो का एक पोस्टर हाथ में लिए मुस्कुराते नजर आ रहा था। इस पोस्टर पर लिखा- हैदराबाद से मुंबई। सोनू ने फोटो शेयर कर लिख था- वेंकटेश, मुझसे मिलने के लिए यह लड़का नंगे पैर हैदराबाद से मुंबई आया है। हालांकि, उसके यहां तक पहुंचने के लिए ट्रांसपोर्टेशन का इंतजाम कर दिया था। वह वास्तव में प्रेरणादायक हैं। मैं इसका आभारी हूं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios