Asianet News Hindi

सोनू सूद ने नेल्लोर के अस्पताल में लगवाया पहला ऑक्सीजन प्लांट, इन राज्यों में लगवाएंगे बाकी 16 प्लांट्स

सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना काल में गरीब और जरूरतमंद लोगों की दिल खोलकर मदद की। यही वजह है कि सोनू को अब देशभर में मसीहा के रूप में देखा जा रहा है। कुछ समय पहले सोनू सूद ने कहा था कि वो विदेशों से ऑक्सीजन प्लांट मंगा रहे हैं जिन्हें देश भर के अस्पतालों में लगवाया जाएगा। इसकी शुरुआत हो चुकी है और पहला ऑक्सीजन प्लांट नेल्लोर के अस्पताल में लगाया गया है। 

Sonu Sood installed first oxygen plant in Nellore hospital kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 6, 2021, 5:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना काल में गरीब और जरूरतमंद लोगों की दिल खोलकर मदद की। यही वजह है कि सोनू को अब देशभर में मसीहा के रूप में देखा जा रहा है। कुछ समय पहले सोनू सूद ने कहा था कि वो विदेशों से ऑक्सीजन प्लांट मंगा रहे हैं जिन्हें देश भर के अस्पतालों में लगवाया जाएगा। इसकी शुरुआत हो चुकी है और पहला ऑक्सीजन प्लांट नेल्लोर के अस्पताल में लगाया गया है। सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें ऑक्सीजन प्लांट को दिखाया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

 

अस्पताल में प्लांट लगने की खुशी में वहां के लोगों ने सड़कों पर जमकर आतिशबाजी की। बता दें कि सोनू सूद 16 प्लांट लगवाएंगे जिनमें बाकी के प्लांट तमिलनाडु, पंजाब, उत्तराखंड, तेलंगाना, महाराष्ट्र, राजस्थान,उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्यप्रदेश जैसे राज्यों में लगाए जाएंगे। सोनू सूद ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- इस स्वागत के लिए नेल्लोर का धन्यवाद। मुझे यकीन है कि हमने जो ऑक्सीजन प्लांट भेजा है वो कई जिंदगियों को बचाने में मदद करेगा। अन्य राज्यों के लिए भी ऑक्सीजन प्लांट भेजे जा रहे हैं। 

इंटरनेशनल शूटर को भेजी 2.5 लाख की जर्मन राइफल :
सोनू सूद ने हाल ही में धनबाद की रहने वाली अंतरराष्ट्रीय शूटर कोनिका लायक को ढाई लाख रुपए की जर्मन राइफल भेजी है। दरअसल, अपनी राइफल नहीं होने की वजह से कोनिका को दोस्तों से उधार मांगकर टूर्नामेंट खेलना पड़ता था। लेकिन सोनू की मदद के बाद अब कोनिका खुद की राइफल से टूर्नामेंट में हिस्सा ले सकेंगी। 10 मार्च को सोनू सूद ने कोनिका को ट्वीट कर राइफल देने का वादा किया था। यह राइफल जर्मनी से मंगवाई गई है। कोनिका ने बताया कि 24 जून को यह राइफल उनके पास पहुंच गई है। कोनिका ने सोनू सूद से वीडियो कॉल कर बात भी की थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios