Asianet News Hindi

मुंबई में तेजी से फैल रहा कोरोना वायरस, इन लोगों की मदद करने आगे आया ये एक्टर, हो रही तारीफ

बात मुंबई की करें तो यहां भी कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ ही रही है। ऐसे में एक्टर सोनू सूद ने कोरोना वायरस से रिलीफ के लिए अपना समर्थन दिया है। सोनू ने मुंबई के अपने जुहू होटल में डॉक्टरों, नर्सों और पैरा मेडिकल स्टाफ सहित स्वास्थ्य कर्मियों के लिए उनके ठहरने की व्यवस्था की है।

Sonu Sood Opens His Juhu Hotel For Medical Staff due to Coronavirus in Mumbai KPJ
Author
Mumbai, First Published Apr 8, 2020, 2:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. दुनियाभर में कोरोना की वजह से दहशद फैली हुई है। भारत में भी कोरोना के मरीज दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं, बात मुंबई की करें तो यहां भी कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ ही रही है। ऐसे में एक्टर सोनू सूद ने कोरोना वायरस से रिलीफ के लिए अपना समर्थन दिया है। सोनू ने मुंबई के अपने जुहू होटल में डॉक्टरों, नर्सों और पैरा मेडिकल स्टाफ सहित स्वास्थ्य कर्मियों के लिए उनके ठहरने की व्यवस्था की है।


डाल रहे जान जोखिम में
मेडिकल स्टाफ लड़ रहा सभी को बचाने के लिए सोनू का मानना है कि हर किसी के लिए देशभर में मेडिकल स्टाफ के लिए दृढ़ता से खड़ा होना महत्वपूर्ण है क्योंकि वे फ्रंटफुट पर कोरोनो की लड़ाई लड़ रहे हैं और देश को बचाने के लिए बहादुरी से अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🌏 🕯#9baje9minute

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on Apr 5, 2020 at 9:04am PDT


सम्मान की बात
सोनू सूद ने अपने ऑफिशियल बयान में कहा- लाखों लोगों की जिंदगी बचाने के लिए दिन-रात काम कर रहे, अपने देश के डॉक्टरों, नर्सों और पैरा मेडिकल स्टाफ के लिए थोड़ा बहुत कर पाना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं इन रियल हीरोज के लिए अपने होटल के दरवाजे खोलने के लिए वास्तव में खुश हूं।


घर में रहे और सोशल डिस्टेन्सिंग फॉलो करें
सोनू सूद ने माना कि एक समाज के तौर पर हम सामूहिक रूप से कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई को जीत सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से फैन्स को घर पर रहने और सोशल डिस्टेन्सिंग फॉलो करने की सलाह दी।


फैल रहा कोरोना
केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव लव अग्रवाल का यह कहना कि देश के कुछ इलाकों में कोरोना संक्रमण तीसरे चरण में पहुंच चुका है। उनका यह इशारा साफ तौर पर मुंबई की तरफ ही है, क्योंकि देश में मुंबई ही एकमात्र बड़ा हॉटस्पॉट है जहां मरीजों की संख्या बेतहाशा बढ़ रही है और मरीजों की मौत की संख्या भी सर्वाधिक है। झोपड़पट्टी धारावी के अलावा अब कोरोना का संक्रमण बांद्रा टर्मिनस से सटे बेहरामपाड़ा और कुर्ला के जरीमरी आदि झुग्गियों तक फैल गया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios