Asianet News HindiAsianet News Hindi

टैक्स चोरी के आरोपों पर आखिर Sonu Sood ने तोड़ी चुप्पी, इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए कही ये बात

सोनू सूद (Sonu Sood) ने इनकम टैक्स छापों के बाद आखिरकार चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में इनकम टैक्स विभाग ने सोनू सूद के अलग-अलग शहरों में स्थित प्रॉपर्टी पर छापा मारा था, जिसमें करीब 20 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी की बात सामने आई थी। इस कार्रवाई पर अब सोनू सूद ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए अपनी सफाई दी है। 

Sonu Sood speaks about IT raid on him, shares emotional post on social media
Author
Mumbai, First Published Sep 20, 2021, 5:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सोनू सूद (Sonu Sood) ने इनकम टैक्स छापों के बाद आखिरकार चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में इनकम टैक्स विभाग ने सोनू सूद के अलग-अलग शहरों में स्थित प्रॉपर्टी पर छापा मारा था, जिसमें करीब 20 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी की बात सामने आई थी। इस कार्रवाई पर अब सोनू सूद ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए अपनी सफाई दी है। सोनू सूद ने कहा है कि वो आगे भी अच्छा काम करते रहेंगे। खुद को सही साबित करने के लिए अपनी कहानी हर किसी को सुनाना जरूरी नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

 

सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें लिखा- हर बार आपको अपनी साइड की स्टोरी सुनाने की जरूरत नहीं। मैंने देश की जनता की दिल से सेवा करने की कसम खाई है। मेरे फाउंडेशन को मिला एक-एक रुपया उन लोगों का है, जिनको इसकी जरूरत है और यह उन तक जरूर पहुंचेगा। कई बार मैंने ब्रांड्स को मेरी फीस जरूरतमंदों लोगों को देने के लिए कहा है और ये आगे भी होगा। 

सोनू सूद ने आगे लिखा- पिछले 4 दिनों से मैं कुछ मेहमानों को अटेंड करने में बिजी था, जिसके चलते मैं आप लोगों की सेवा नहीं कर पाया। मेरी यात्रा ऐसे ही चलती रहेगी। कर भला, हो भला...अंत भले का भला। सोनू ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा- सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है, हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता है। 

ये भी देखें :
सोनू सूद पर कई सौ करोड़ के संदिग्ध लेन-देन का आरोप, आइए जानते हैं ये एक्टर कहां-कहां से करता है तगड़ी कमाई
मिलिए लाखों लोगों की मदद कर चुके सोनू सूद की फैमिली से, 24 साल पहले इनसे की थी शादी, अब हैं 2 बच्चों के पिता

आयकर विभाग का दावा-करोड़ों की टैक्स चोरी : 
बता दें कि आयकर विभाग ने सोनू सूद के मुंबई, लखनऊ, कानपुर, जयपुर, दिल्ली और गुरुग्राम सहित 28 ठिकानों पर 3 दिन की रेड के बाद 20 करोड़ की टैक्स चोरी का दावा किया है। सोनू सूद कोरोना महामारी के बाद लगे लॉकडाउन के दौरान उस वक्त चर्चा में आए थे, जब उन्होंने गरीब और प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने में मदद की थी। सोनू ने कई लोगों के रहने और खाने का भी इंतजाम किया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios