Asianet News HindiAsianet News Hindi

'ग्राउंड जीरो' फिल्म की पटकथा से नाराज़ हैं कश्मीरी ! हमले का मकसद जांच करने में जुटी टीम

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'ग्राउंड जीरो' के फिल्म क्रू पर कथित रूप से पथराव करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। इमरान हाशमी ने घटना का खंडन किया है, वहीं पुलिस ने ट्वीट कर घटना की पुष्टि की है।  

Stones pelted on crew of Emraan Hashmis film in Jammu and Kashmir, one accused arrested rps
Author
First Published Sep 20, 2022, 2:02 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, श्रीनगर, 20 सितंबर, Stones pelted on crew of Emraan Hashmis film in Jammu and Kashmir  :  जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'ग्राउंड जीरो' के फिल्म क्रू पर कथित रूप से पथराव करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। कुछ मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया था कि एक्टर रविवार को हुई घटना में घायल हो गए थे, जब फिल्म का क्रू मेंबर पहलगाम इलाके में शूटिंग कर रहा था। हालांकि, हाशमी ने कहा कि इस रिपोर्ट में सच्चाई  नहीं हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि ग्राउंड जीरो की  स्टोरी लाइन से कश्मीरी युवा बहुत ज्यादा खुश नहीं है।  हालांकि एक युवक के इस तरह से पत्थर चलाने से इसे घटना की वजह बताना सही नहीं है। 

अनंतनाग पुलिस ने किया ट्वीट
अनंतनाग पुलिस ने एक ट्वीट में कहा कि 18 सितंबर को शाम 7:15 बजे फिल्म की शूटिंग समाप्त होने के बाद, एक बदमाश ने फिल्म के क्रू मेंबर पर पथराव किया है । पुलिस की दी गई जानकारी के मुताबिक इस हमले की रिपोर्ट र प्राथमिकी संख्या 77/2022 पुलिस स्टेशन पहलगाम में दर्ज की गई थी। बदमाश की पहचान कर ली गई है, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।" पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। युवक से हमले ( पत्थरबाज़ी) की वजह केबारे में पुलिस पूछताछ कर रही है।  

 

 

 'ग्राउंड जीरो' की शूटिंग जारी
हाशमी और फिल्म के दूसरे  क्रू मेंबर पिछले दो हफ्तों से कश्मीर में 'ग्राउंड जीरो' की शूटिंग कर रहे हैं, इस दौरान  उन्हें किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ा है। अधिकारियों ने कहा कि पहलगाम की घटना का हमले से संबंधित नहीं है। ये एक अलग तरह की घटना थी और इसमें केवल एक व्यक्ति शामिल था। हालांकि एक्टर इमरान हाशमी ने पथराव में घायल होने की खबरों को खारिज कर दिया है ।

इमरान हाशमी ने भी किया ट्वीट
एक्टर ने ट्वीट किया, "कश्मीर के लोगों ने बहुत गर्मजोशी और स्वागत किया है, श्रीनगर और पहलगाम में शूटिंग करना बेहद खुशी की बात है। पथराव की घटना में मेरे घायल होने की खबर गलत है।" 
 

 

इमरान हाशमी ने घटना का खंडन किया है, वहीं पुलिस ने ट्वीट कर घटना की पुष्टि की है।  दोनों के बीच विरोधाभास देखने को मिला है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

और पढ़ें...

परिणीति चोपड़ा के एक्शन अवतार से लेकर अमिताभ बच्चन के नए लुक तक, जानिए क्या हैं दिन के बड़े अनाउंसमेंट्स

पंखे से लटकी मिली 29 साल की एक्ट्रेस की लाश, सुसाइड नोट में किया वजह का खुलासा

किसी की लाश 2 दिन घर में पड़ी रही तो किसी को अर्थी तक ना हुई नसीब, बेहद गरीबी में हुई इन 12 सेलेब्स की मौत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios