Asianet News HindiAsianet News Hindi

गर्लफ्रेंड के साथ इस दिन 7 फेरे लेने जा रहा 'स्त्री' का एक्टर, 10 सालों से एक-दूसरे को कर रहे डेट

फिल्म 'स्त्री' (Stree) में काम कर चुके एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने शादी करने का फैसला कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजकुमार राव अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekhaa) के साथ शादी करने वाले हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि राजकुमार राव और पत्रलेखा इसी महीने यानी नवंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Stree Actor Rajkummar Rao marry to Girlfriend Patralekha in Novemeber
Author
Mumbai, First Published Oct 31, 2021, 10:10 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। फिल्म 'स्त्री' (Stree) में काम कर चुके एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने शादी करने का फैसला कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजकुमार राव अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekhaa) के साथ शादी करने वाले हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि राजकुमार राव और पत्रलेखा इसी महीने यानी नवंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों 10, 11 और 12 नवंबर को शादी कर सकते हैं। इसके लिए कपल ने निमंत्रण भिजवाने भी शुरू कर दिए हैं। इनकी शादी बेहद सिंपल तरीके से होगी, जिसमें फैमिली मेंबर्स के अलावा बेहद करीबी लोगों को ही बुलाया गया है। 

राजकुमार राव और पत्रलेखा पिछले 10 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे के साथ लिव इन में रह रहे थे। राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अपने रिश्ते को कभी मीडिया से नहीं छुपाया। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ नजर आते हैं। बता दें कि राजकुमार राव और पत्रलेखा ने एक साथ फिल्म 'सिटी लाइट्स' की थी। इसके बाद से ही दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया था। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव की फिल्म 'हम दो हमारे दो' हाल ही में रिलीज हुई है। इसमें उनके साथ कृति सेनन भी काम कर रही हैं। 'हम दो हमारे 2' का प्रोडक्शन दिनेश विजान ने किया है जबकि डायरेक्शन का जिम्मा अभिषेक जैन के पास था। फिल्म में राजकुमार-कृति के अलावा परेश रावल, रत्ना पाठक शाह और अपारशक्ति खुराना भी लीड रोल में हैं। 

कई बार भूखे रहना पड़ा : 
फिल्म इंडस्ट्री में जमने से पहले राजकुमार राव एक छोटे से घर में रहा करते थे। राजकुमार ने बताया था कि मैं तब 7000 रुपए किराया देता था, जो कि मेरे हिसाब से काफी ज्यादा था। मुझे यहां रहने के लिए करीब 15 से 20 हजार रुपए की जरूरत थी, लेकिन तब मेरे पास मैसेज आया कि मेरे खाते में 18 हजार रुपए बाकी हैं। उन्होंने बताया कि कई बार भूखे रहने की नौबत भी आई। राजकुमार ने बताया कि जब ऑडिशन देने  मैं और मेरा दोस्त विनोद बाइक से जाते थे तो चेहरा खराब हो जाता था, लेकिन उस समय हम गुलाबजल से चेहरा साफ कर समझते थे कि सब ठीक है। 

ये भी पढ़ें -

भाई Aryan Khan से मिलने छटपटा रही बहन, नहीं रूक रहे आंसू, इन 2 वजहों से जल्दी पहुंचना चाहती है घर

KBC 13: Amitabh Bachchan ने खोला पत्नी से जुड़ा 1 राज, बताया शादी के 48 साल बाद भी पसंद नहीं ये बात

जेल से रिहा होने के बाद भी आजाद नहीं हुए Aryan Khan, यहां रहेंगे बंद, पालन करने होंगे ये 3 सख्त रूल

आखिर क्यों Katrina Kaif ने Vicky Kaushal संग शादी को लेकर साध रखी है चुप्पी, क्या ये एक्टर है वजह

ऑर्थर रोड जेल से रिहा होने के बाद देखें Aryan Khan की लेटेस्ट 8 तस्वीरें, चेहरे पर उदासी और झुकी नजरें

Vinod Mehra Death Anniversary: शादीशुदा होने के बाद भी इस हीरोइन पर आया दिल, जिंदगीभर रहा विवादों में

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios