Asianet News HindiAsianet News Hindi

आखिरकार नोरा फतेही ने उगल दिए कई राज, बताया- किसके नाम पर रजिस्टर्ड है गिफ्ट में मिली BMW

महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने गुरुवार को एक्ट्रेस नोरा फतेही से ढाई घंटे पूछताछ की। इस मौके पर नोरा के सामने पिंकी ईरानी को भी बैठाया गया जिन्होंने एक्ट्रेस को सुकेश से मिलवाया था।

Sukesh Chandrashekhar Rs 200 cr extortion case: Nora Fatehi joins probe, confronted with Pinky Irani AKA
Author
First Published Sep 15, 2022, 6:04 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. गुरुवार को एक्ट्रेस नोरा फतेही 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस मामले में पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंसेस विंग (EOW) के दफ्तर पहुंचीं। नोरा से इस मामले में पहले भी पूछताछ हो चुकी है पर अभी तक नोरा ने  कई सवालों के जवाब नहीं दिए थे। इस पूछताछ की सबसे अहम वजह उनके और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के बीच मौजूद कॉमन लिंक थी। वहीं इस मौके पर दोनों एक्ट्रेसेस को सुकेश से इंट्रोड्यूज करवाने वाली 53 वर्षीय महिला पिंकी ईरानी भी मौजूद थीं। नोरा से उनके सामने ही सवाल-जवाब किए गए। इस दौरान नोरा से सुकेश संग उनकी चैट्स के बारे में भी पूछा गया।

ढाई घंटे तक चली पूछताछ
गुरुवार को नोरा से इस केस में पांचवीं बार पूछताछ की गई। नोरा दोपहर करीबन 1 बजे मंदिर मार्ग स्थित EOW के ऑफिस पहुंचीं जहां उनसे ढ़ाई घंटे तक पूछताछ चली। इस दौरान एक्ट्रेस ने बयान दिया कि उन्हें दिसंबर 2020 में चेन्नई में होने वाले एक चैरिटी इवेंट की बुकिंग मिली थी। यह बुकिंग उनकी एजेंसी एक्सीड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा की गई थी। नोरा ने आगे बताया कि इवेंट के दौरान ही सुकेश की पत्नी लीना ने उनसे मुलाकात की और उन्हें गुच्ची का बैग और एक आईफोन गिफ्ट किया। इस मौके पर उन्होंने अपने पति सुकेश को नोरा का फैन बताकर अपने ही फोन से नोरा की बात सुकेश से करवाई। बाद में इस कपल ने उन्हें कार भी गिफ्ट की।

नोरा की कजिन के पति के नाम पर बुक है बीएमडब्लू
इस पूछताछ में नोरा ने यह भी बताया कि, 'इवेंट से वापस आने के कुछ दिनों बाद मुझे शेखर नाम के एक शख्स का कॉल आया। वो मुझे कार गिफ्ट करना चाहते थे। मैंने अपनी कजिन के पति बॉबी का नंबर उन्हें आगे की बात करने के लिए दे दिया। मैंने बॉबी से कहा था कि वह शेखर को कह दें कि मुझे बीएमडब्लू कार की जरूरत नहीं क्योंकि मेरे पास पहले से ही एक कार है। इसके बाद बॉबी ने शेखर से कॉल करके कहा कि नोरा को तो कार की जरूरत नहीं हैं पर उन्हें इस गिफ्ट से कोई दिक्कत नहीं है। इसके बाद शेखर ने बॉबी को बीएमडब्लू कार ऑफर की थी। उन्होंने बॉबी के नाम पर ही बीएमडब्लू की नई 5 सीरीज गाड़ी बुक कर दी गई थी। यह किसी 'डील के लिए टोकन अमाउंट जैसा था।' नोरा ने सुकेश संग अपनी फोन पर हुई चैट्स के स्क्रीनशॉट्स की कॉपी भी एजेंसियों के पास जमा करवाईं।

जैकलीन से 8 घंटे की ती पूछताछ
बता दें कि इससे पहले बुधवार को एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और पिंकी ईरानी दोनों से ही पूछताछ हुई थी। 8 घंटे चली इस पूछताछ में 100 से ज्यादा सवाल किए गए। पुलिस ने जैकलीन से सुकेश से मिले गिफ्ट्स समेत अन्य मुद्दों पर सवाल किए थे। पहले पिंकी और फिर जैकलीन के अलग-अलग बयान दर्ज किए गए। फिर दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई थी। इस दौरान जैकलीन कुछ सवालों के जवाब देने से बच रही थीं और कुछ सवालों के जवाब देने में वे असहज थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो EOW की टीम आगे चार अन्य एक्ट्रेसेस- सोफिया सिंह, चाहत खन्ना, निकिता तंबोली और अरुषा पाटिल से भी पूछताछ कर सकती है। इन चारों ने तिहाड़ जेल में सुकेश से मुलाकात की थी।

ये भी पढ़ें...

बिकिनी में नजर आई अजय देवगन की पत्नी का रोल कर चुकी यह एक्ट्रेस, फैंस के उड़े होश

रश्मिका मंदाना की कमर पकड़कर कार्तिक आर्यन ने शेयर किया फोटो, एक्ट्रेस को बताया अपनी पार्टनर

करन जौहर के शो पर नेपोटिज्म के बारे में बोले अनिल कपूर, आउटसाइडर जैकी श्रॉफ के बारे में सोचते थे ऐसा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios