Asianet News Hindi

जावेद अख्तर की शिकायत पर कंगना को एक और समन, एक्ट्रेस बोली- मर कर भी तुम सब भेड़ियों को नहीं छोड़ूंगी

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की शिकायत पर कंगना रनोट (Kangana Ranaut) के खिलाफ मुंबई पुलिस ने पिछले साल नवंबर में शिकायत दर्ज की थी। इस मामले में अब मुंबई पुलिस ने समन जारी कर कंगना को 22 जनवरी को पूछताछ के लिए बुलाया है। समन मिलने के बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की।

Summons for Kangana Ranaut In Defamation Case Filed By Javed Akhtar KPG
Author
Mumbai, First Published Jan 21, 2021, 5:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की शिकायत पर कंगना रनोट (Kangana Ranaut) के खिलाफ मुंबई पुलिस ने पिछले साल नवंबर में शिकायत दर्ज की थी। इस मामले में अब मुंबई पुलिस ने समन जारी कर कंगना को 22 जनवरी को पूछताछ के लिए बुलाया है। समन मिलने के बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की। कंगना ने एक ट्वीट करते हुए लिखा- आज मुझे एक और समन मिला है। सारे लकड़बग्घों एक साथ आओ और मुझे जेल में डाल दो। मुझे टॉर्चर करो और 500 केसों की दीवार के पीछे धकेल दो। आओ। मर कर भी मेरी राख कहेगी मैं तुम सब भेड़ियों को नहीं छोड़ूंगी।

 

बता दें कि जावेद अख्तर ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान कथित रूप से कंगना के खिलाफ मानहानि और बेबुनियाद कमेंट करने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं जावेद अख्तर ने यह भी कहा था कि कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनका नाम बॉलीवुड में मौजूद गुटबाजी में जबरन घसीटा था। 

Javed Akhtar files defamation suit against Kangana Ranaut, actress reacts |  Celebrities News – India TV

कोर्ट ने दिया 1 फरवरी तक का समय : 
इस मामले पर कोर्ट ने दिसंबर, 2020 में जुहू पुलिस को निर्देश दिया था कि वह मामले की जांच करे और 16 जनवरी तक रिपोर्ट सौंपे। हालांकि इसके बाद पुलिस को अख्तर की शिकायत के आधार पर जांच करके रिपोर्ट 1 फरवरी तक देने का वक्त मिल गया था। 

Javed Akhtar Files Defamation Case Against Kangana Ranaut For 'Harming His  Reputation' | India.com

कंगना की बहन ने लगाया था ये आरोप : 
पिछले साल फरवरी में कंगना की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने भी सोशल मीडिया में जावेद अख्तर पर कंगना को धमकाने का आरोप लगाया था। रंगोली ने लिखा था- जावेद अख्तर जी ने कंगना को घर बुलाया और धमकी दी कि वे ऋतिक रोशन से माफी मांग लें। महेश भट्ट ने कंगना पर चप्पल फेंकी थी, क्योंकि उसने भट्ट की फिल्म में सुसाइड बॉम्बर की भूमिका निभाने से मना कर दिया था। वे प्रधानमंत्री को फांसीवादी कहते हैं..चाचाजी आप दोनों क्या हो?"
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios