Asianet News Hindi

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना ने रोशन परिवार पर लगाया मारपीट का आरोप

अभिनेता ऋतिक रौशन की बहन सुनैना ने अपने पिता पर लगाए गए आरोपों पर रितिक रौशन का बयान आया है। सुनैना का कहना है, रोशन का परिवार उनके साथ मारपिट करता है और उन्हें प्रताड़ित करता है।

sunaina roshan accuses family for beating her
Author
Mumbai, First Published Jul 9, 2019, 2:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बॉलीवुड के मशहूर  अभिनेता ऋतिक रौशन की बहन सुनैना द्वारा अपने पिता पर लगाए गए आरोपों पर ऋतिक रौशन का बयान आया है। रितिक का कहना है कि सुनैना की जो स्थिति है उसको देखकर अभी कुछ भी बोलना सही नहीं है। आरोप था की सुनैना रोशन का परिवार उनके साथ मारपीट करता है और उन्हें प्रताड़ित करता है। सुनैना ने यहां तक कहा था कि वह मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं जिसकी वजह से उनके पिता ने उन पर हाथ भी उठाया है। 

 

ऋतिक ने कहा कि यह मामला उनके परिवार के लिए बहुत ही संवेदनशील और निजी है। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है, जिससे कई परिवार गुजर रहे हैं  और वह सभी परिवार बेबस ही होंगे।

 

इसके साथ ही उन्होंने सुनैना के मुस्लिम लड़के से अफेयर वाली बात पर कहा कि उनके घर में धर्म जैसा कोई मसला ही नहीं है और न ही इस पर कभी उनकी बातचीत हुई है। गौरतलब है की खुद ऋतिक ने सुजैन से शादी की थी। जो खुद एक मुस्लिम हैं। हालांकि उन दोनों का तलाक हो गया है।

बता दें कि सुनैना ने एक बेबसाइट से बातचीत के दौरान अपने परिवार पर आरोप लगाया था कि वह एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं इस वजह से उनके पिता ने उनको थप्पड़ मारा और कहा की वह लड़का आतंकवादी है।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios