Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार की बातचीत से मिली 'हेरा-फेरी 3' की हिंट, जानिए अक्षय ने ऐसा क्या कहा

अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्में दी हैं जिनमें से एक 'हेरा फेरी' सीरीज भी है। हाल ही में अक्षय के बर्थडे पर उन्होंने सुनील के पोस्ट पर रिप्लाय देते हुए इस फिल्म के अगले पार्ट को लेकर इशारा किया है।

Suniel Shetty and Akshay Kumar Viral Conversation hints Hera Pheri 3 AKA
Author
First Published Sep 10, 2022, 12:33 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. शुक्रवार को अक्षय कुमार (AKshay Kumar) ने अपना 55वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने उन्हें विश किया। इसी लिस्ट में अक्षय की सुपरहिट  फिल्म 'हेराफेरी' (Hera_Pheri) के को-स्टार रहे एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने भी उन्हें बर्थडे विश किया। अक्षय को विश करते हुए जहां सुनील ने उन्हें फिल्म 'हेरा फेरी' के किरदार राजू के नाम से पुकारा वहीं सुनील को रिप्लाय देते हुए अक्षय ने अपने फैंस के हेरा-फेरी के अगले पार्ट को लेकर हिंट दी हैं। जानिए क्या है पूरा मामला...

सुनील ने शेयर किया वीडियो
दरअसल 9 सितंबर को अक्षय कुमार को बर्थडे विश करते हुए सुनील शेट्टी ने एक वीडियो शेयर किया। इस फोटो वीडियो में अक्षय और सुनील के शुरुआती दिनों से लेकर अभी तक की कुछ तस्वीरें थीं। इसे शेयर करते हुए सुनील ने लिखा, 'हे राजू, हैप्पी बर्थडे रे बाबा..'। यहां देखे सुनील का शेयर किया हुआ वीडियो।

 

अक्षय बोले- फिर थोड़ी सी हेरा-फेरी कर लें
सुनील के इस वीडियो और उनके बर्थडे विश का रिप्लाय देते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, 'श्याम भाई, बधाई के लिए धन्यवाद। फिर थोड़ी हेरा फेरी कर लें?'अपने जवाब में अक्षय ने हंसने वाली ईमोजी और दिल का इस्तेमाल किया है।' अक्षय के इस रिप्लाय को फैंस 'हेरा-फेरी 3' के लिए अक्षय की तरफ से दिया गया इशारा मान रहे हैं।

2023 में शुरू हो सकता है तीसरा पार्ट
बहरहाल, आपको बता दें कि हेरा फेरी सीरीज को लेकर हर कुछ महीनों में खबरें आती हैं कि इस पर काम शुरू होने वाला है, लेकिन ऐसा होता नहीं है। हाल ही में पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने इसे आगे ले जाने का फैसला किया है। रिपोर्ट के मुताबिक 2023 में फिल्म की शुरुआत हो जाएगी, हालांकि इस पर अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई बयान सामने नहीं आया है। 

जब-जब साथ आए बॉक्स ऑफिस पर रहे हिट
बता दें कि 'सपूत', 'मोहरा', 'धड़कन', 'हेराफेरी', 'दे दना दन' और 'थैंक्यू ' समेत कई फिल्मों में साथ काम कर चुकी अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की जोड़ी दर्शकों की फेवरेट है। खास बात यह है कि यह जोड़ी बॉक्स ऑफिस के लिए भी हमेशा हिट साबित हुई। दोनों एक्टर्स जब-जब साथ आए उनकी फिल्म ने अच्छा ही प्रदर्शन किया है।

ये भी पढ़िए...

12 years of Dabangg: डायरेक्टर ने लगाए थे सलमान खान पर सनसनीखेज आरोप, रणदीप हुड्डा थे फिल्म के लिए पहली पसंद

18 साल पहले रिलीज हुई शाहरुख खान की इस फिल्म का 'ब्रह्मास्त्र' से है मजेदार कनेक्शन, जानिए क्या है मामला

'ब्रह्मास्त्र' की ताकत हैं ये 5 अस्त्र, शाहरुख-नागार्जुन के कैमियो समेत इन वजहों से जरूर देखें फिल्म

Movie Review Brahmastra: अच्छी शुरुआत के बाद जानिए कहां मात खा गई 'ब्रह्मास्त्र'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios