Asianet News HindiAsianet News Hindi

लाल सिंह चढ्डा, रक्षाबंधन, बॉलीवुड के बायकॉट पर सुनील शेट्टी का बड़ा बयान, देखें किस पाले में हैं खड़े

सुनील शेट्टी ने ट्विटर पर 'बायकॉट रक्षा बंधन' और 'लाल सिंह चड्ढा का 'बायकॉट' ट्रेंड करने के बाद  इस  कल्चर के बारे में बात की है। लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान, जबकि अक्षय कुमार रक्षा बंधन में नजर आएंगे।

Suniel Shetty big statement on Lal Singh Chaddha Rakshabandhan Bollywood boycott rps
Author
Bhopal, First Published Aug 11, 2022, 11:41 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क,  Suniel Shetty reacts to boycott culture : आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन का अलग- अलग लोग बायकॉट कर रहे हैं। वहीं दोनों फिल्में आज रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज़ कर दी गई है। इससे पहले, एक्टर सुनील शेट्टी ने  boycott culture  के बारे में बात की है। हाल ही में एक इंटरव्यु में, सुनील शेट्टी ने कहा कि आमिर के 'इरादे हमेशा अच्छे रहे हैं' और कहा कि अक्षय के पास 'कुछ करने और मनोरंजक फिल्में देने की इच्छा रखने का निरंतर प्रयास' है। हाल ही में सिनेमाघरों में फिल्मों की रिलीज से कुछ दिन पहले ही ट्विटर पर 'बायकॉट रक्षा बंधन' ( boycott Raksha Bandhan) और 'लाल सिंह चड्ढा का बायकॉट' ( boycott Laal Singh Chaddha) ट्रेंड करने लगा था। ये फिल्में 11 अगस्त को रिलीज हो गई हैं। 

रक्षाबंधन, लाल सिंह चड्ढा  फिल्मों का बायकॉट करने की अपील

पिछले कुछ हफ्तों से, ट्विटर यूजर्स का एक वर्ग 'लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार' हैशटैग शेयर कर रहा था, और कह रहा था कि वे भारत के बारे में आमिर के पिछले बयानों से नाखुश थे। राइटर कनिका ढिल्लों के कथित 'हिंदूफोबिक' ट्वीट्स को कई सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा शेयर किए जाने के बाद अक्षय की फिल्म की भी ऑनलाइन आलोचना शुरू हो गई थी। इनमें से कई लोगों ने रक्षाबंधन, लाल सिंह चड्ढा  फिल्मों का बहिष्कार करने की अपील की है। 

सुनील शेट्टी ने जताई अपनी राय

वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यु में, सुनील ने कहा, "यह (फिल्मों का बायकॉट ) ठीक नहीं है। हम सभी कड़ी मेहनत करते हैं। हम सभी का लक्ष्य अच्छा करना है, हमारे इरादे अच्छे हैं। आमिर खान के इरादे हमेशा अच्छे रहे हैं। कई लोगों की तरह वो भी साल में पांच फिल्में कर सकते थे, लेकिन उन्होंने पांच साल में एक फिल्म करने का फैसला किया और मुझे लगता है कि हमें इसका सम्मान करने की जरूरत है। जहां तक ​​अक्षय कुमार की बात है, वे कुछ करने और मनोरंजक फिल्में देने की इच्छा लगातार प्रयास करते रहते हैं। हम हैं एंटरटेनमेंट करना जानते हैं, हम जनता की पसंद से भी इतने पॉप्युलर होते हैं।"

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े लाखों लोग

उन्होंने ने यह भी कहा कि, "मुझे ट्विटर पर चल रहे इस ‘boycott Bollywood’ अभियान से नफरत है। मैं हमेशा प्रार्थना करता हूं कि यह बंद हो जाए क्योंकि हम भी एक इंडस्ट्री में हैं और बहुत सारे लोग इससे जुड़े हैं, अपना पेट भर रहे हैं।  तो इसे  नष्ट न करें  ये उद्योग जिसमें अच्छे लोगों की अपनी विरासत है, वे लोग जो शायद किसी न किसी स्तर पर गलती करते हैं। लेकिन क्या हम भी इंसान नहीं हैं? एक मौका दें। मैं केवल इतना कहता हूं कि यह उचित नहीं है। हम केवल प्रार्थना कर सकते हैं कि बेहतर समझ बनी रहे और ऐसा न हो ऐसा नहीं होता और ये दोनों फिल्में काफी समय तक काम करती हैं।"
 

और पढ़ें...

TOPLESS फोटोशूट के लिए ऐसे तैयार हुईं उर्फी जावेद, VIDEO में तस्वीरें खींचने वाला भी दिख गया

दुबई के मॉल से सलमान खान का VIDEO वायरल, टाइट सिक्योरिटी देख लोग बोले- अंकल जी थोड़े परेशान लग रहे हैं

पति के निधन के एक दिन बाद ही काम पर लौटी 62 साल की दिग्गज एक्ट्रेस, खुद बताई इसकी असली वजह

VIRAL PHOTO: क्या हज यात्रा के दौरान आतंकवादी से मिले थे आमिर खान? मौलाना ने कहा- अब तक उनके मैसेज आते हैं

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios