Asianet News Hindi

सोनू निगम के सपोर्ट में आया ये कॉमेडियन, भूषण कुमार को सुनाई जमकर खरी-खोटी, गुस्से में कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत को मौत के बाद कई लोग नेपोटिज्‍म के खिलाफ खुलकर सामने आए है। कई सेलेब्स ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की पोल खोली दी हैं। सिंगर सोनू निगम ने तो अपने लेटेस्ट वीडियो में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर निशाना साधते हुए कई बातें कही। उन्होंने, उनको पुराने दिन याद दिलाते हुए कई खुलासे किया है। अब कॉमेडियन सुनील पाल  सोनू के सपोर्ट में उतर गए हैं।। उन्होंने एक वीडियो के जरिए भूषण कुमार को खूब खरी-खोटी सुनाई है। कॉमेडियन ने भूषण कुमार को धमकी देते हुए कहा- तुमने चोरियां कर के अपनी तिजोरियां भरी हैं और अब तुम सोनू जी के बारे में गलत बात करते हो। 

sunil pal in support with sonu nigam slams bhushan kumar KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 23, 2020, 10:58 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत स‍िंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर गुटबाजी और नेपोटिज्‍म को लेकर बड़ी बहस शुरू हुई है। कई लोग नेपोटिज्‍म के खिलाफ खुलकर सामने आए है। कई सेलेब्स ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की पोल खोली दी हैं। सिंगर सोनू निगम ने तो अपने लेटेस्ट वीडियो में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर निशाना साधते हुए कई बातें कही। उन्होंने, उनको पुराने दिन याद दिलाते हुए कई खुलासे किया है। अब कॉमेडियन सुनील पाल  सोनू के सपोर्ट में उतर गए हैं।। उन्होंने एक वीडियो के जरिए भूषण कुमार को खूब खरी-खोटी सुनाई है।


भूषण कुमार को दी धमकी
सुनील पाल ने वीडियो में कहा- टी-सीरीज के मालिक द ग्रेट भूषण कुमार। भाई, सोनू निगम को परेशान करना छोड़ दो। वो एक अच्छे इंसान है और गॉड ऑफ म्‍यूजिक है। वो किसी इंडस्ट्री के मोहताज नहीं है वो खुद अपने आप में इंडस्‍ट्री हैं। गुलशन कुमार जी अलग-अलग म्यूजिक कंपनियों के गाने लेकर डब कर बनाए है और इन गानों को बेचा। तब कहां गई तुम्हारी इंसानियत? कहा गई थी तुम्हारी शराफत।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on Jun 21, 2020 at 11:20pm PDT


चोरी करके भरी तिजोरी
कॉमेडियन ने भूषण कुमार को धमकी देते हुए कहा- तुमने चोरियां कर के अपनी तिजोरियां भरी हैं और अब तुम सोनू जी के बारे में गलत बात करते हो। आपने सोनू का गाया गाना सलमान खान से डब करवाया। ऐसा करने से पहले आपने किसी से पूछा। सलमान, सोनू का गाना गाएगा। कमाल करते हो यार। अगर तुम्हारे पिता जिंदा होते तो थप्‍पड़ लगाते। होश में आ जाओ। सुनील ने बताया- नेपोटिज्‍म, ग्रुपिइज्‍म गलत चीजें क्यों करते हो? अभी समय है होश में आ जाओ भूषण कुमार। दुनिया में हर बुराई का एक ना एक दिन अंत होता है। टी- सीरीज को तुम्हारे बाप ने खड़ा किया है उसकी इज्जत करो। तुम ऐसे सिंगर से गाना गवाते हो जोकि ऑरिजनल गाता नहीं सिर्फ रीमिक्‍स बनाकर पैसे कमाते हो… शर्म करो। तुमने ऐसे लोगों को सिर पर बैठाया है, जो किसी काम के नहीं है। 


भूषण कुमार पर निशाना
सोनू निगम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बॉलीवुड में सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि म्यूजिक इंडस्ट्री में फैले माफिया राज को लेकर खुलकर बात कही थी। वीडियो में उन्होंने कहा था कि म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आत्महत्याएं जैसी खबरें सामने आ सकती है। इसके बाद से ही लगातार सोनू निगम सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे थे। सोनू ने सीधे तौरपर टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार को घेरा। उन्हें चेतावनी दी कि वो उनके मुंह न लगे नहीं तो वे कई खुलासे कर देंगे। सोनू ने कहा- लातों के भूत बातों से नहीं मानते हैं। शराफत की बात सभी को समझ नहीं आती है। मैंने किसी का नाम नहीं लिया था और बेहद प्यार से ये बात कही थी कि नए लोगों के साथ बेहद प्यार से पेश आएं क्योंकि सुसाइड होने के बाद में रोने से बेहतर हैं कि माहौल पहले ही सुधार लिया जाए। लेकिन माफिया है तो माफिया की चाल ही चलेगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios