Asianet News Hindi

इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख रहा Sunil Shetty का बेटा, Akshay Kumar ने बताया कब रिलीज होगी फिल्म

सुनील शेट्टी का बेटा अहान शेट्टी भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा है। उनकी फिल्म तड़प 24  सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अक्षय कुमार (akshay kumar) ने इस फिल्म का पोस्टर और रिलीज डेट अपने ट्विटर पर शेयर की है। अक्षय कुमार ने अहान शेट्टी की फिल्म तड़प का एक और पोस्टर शेयर किया है, जिसमें अहान शेट्टी का लुक रिवील किया गया है और वो बाइक पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं। अक्षय ने लिखा- एंग्री यंग मैन लुक को पूरी तरह निभाया है। तुम्हें बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार है। तड़प के लिए मेरा ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।
 

sunile shetty son ahan shetty and tara sutaria film tadap in theatres on 24 september akshay kumar reveled KPJ
Author
Mumbai, First Published Mar 2, 2021, 6:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुनील शेट्टी (sunile shetty) का बेटा अहान शेट्टी (ahan shetty) भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा है। अहान फिल्म तड़प (tadap)से इंडस्ट्री में डेब्यू करेगा। उनके साथ इस फिल्म तारा सुतारिया (tara sutaria) लीड रोल में है। फिल्म तड़प 24  सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अक्षय कुमार (akshay kumar) ने इस फिल्म का पोस्टर और रिलीज डेट अपने ट्विटर पर शेयर की है। तारा और अहान ने भी इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया, जिसमें अहान, तारा को गले लगाते दिखाई दे रहे हैं। अक्षय कुमार ने लिखा- अहान तुम्हारे लिए बड़ा दिन है। मुझे अभी भी तुम्हारे पिता सुनील शेट्टी की पहली फिल्म बलवान का पोस्टर याद है और आज मैं तुम्हारी पहली फिल्म का पोस्टर पेश कर रहा हूं। साजिद नाडियाडवाला की तड़प का पोस्टर शेयर करके बहुत खुश और गौरवान्वित हूं। अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की यह फिल्म 24 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


अक्षय कुमार ने अहान शेट्टी की फिल्म तड़प का एक और पोस्टर शेयर किया है, जिसमें अहान शेट्टी का लुक रिवील किया गया है और वो बाइक पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं। अक्षय ने लिखा- एंग्री यंग मैन लुक को पूरी तरह निभाया है। तुम्हें बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार है। तड़प के लिए मेरा ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।


तारा सुतारिया ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- यह प्यार की तड़प, अब अंजाम तक ले जाएगी। साजिद नाडियाडवाला की फिल्म तड़प-एन इंक्रेडिबल लव स्टोरी के मैजिक का एक्सपीरिएंस लें। फिल्म 24 सिंतबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। अहान ने वही पोस्टर शेयर किया और डेब्यू के लिए मिलन लुथरिया को धन्यवाद दिया। बता दें कि फिल्म तड़प 2018 में आई तेलुगू हिट आरएक्स 100 का ऑफिशियल रीमेक है। फिल्म मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ahan Shetty (@ahan.shetty)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios