Asianet News HindiAsianet News Hindi

अपकमिंग फिल्म Joseph में 20 साल छोटी इस हीरोइन संग रोमांस करेंगे Sunny Deol, जानें कौन है वो

लंबे समय से फिल्मों से दूर सनी देओल आने वाले समय में कई फिल्मों में नजर आने वाले है। उन्होंने कुछ फिल्में साइन की है, जिनकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। हाल ही में उन्होंने एक मलयालम फिल्म की हिंदी रीमेक साइन की है। 

sunny deol will romance with chitrangada singh in malayalam thriller joseph hindi remake KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 16, 2021, 9:01 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. लंबे समय से फिल्मों से दूर सनी देओल (Sunny Deol) अब धड़ाधड़ फिल्में साइन कर रहे हैं। राजनीति की वजह से फिल्मों से ब्रेक लेने वाले सनी एक बार फिर पूरे जोश के साथ स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। बीते दिनों उन्होंने डायरेक्टर आर. बाल्कि की साइकलॉजिकल थ्रिलर फिल्म चुप की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में वे श्रुति हासन (Shruti Haasan) और रेवती (Revathi) के साथ नजर आएंगे। अब खबर है कि सनी जल्द ही साउथ की सुपरहिट फिल्म जोसेफ (Joseph) की हिंदी रीमेक पर काम करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में वे खुद से 20 साल छोटी एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। 


क्राइम थ्रिलर है ये फिल्म
रिपोर्ट्स की मानें तो जोसेफ एक मलयालम क्राइम थ्रिलर है जो 2018 में रिलीज हुई थी। अब इस फिल्म के हिंदी रीमेक में सनी देओल दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में वे एक रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले करते नजर आएंगे। वहीं, चित्रांगदा सिंह जो लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं, आने वाले वक्त में कुछ फिल्मों में दिखेंगी। वे अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म बॉब बिस्वास में दिखाई देंगी। इस फिल्म को पद्मकुमार डायरेक्ट करेंगे। मलयालम फिल्म भी इन्होंने ही निर्देशित की थी। वे फिल्म प्रोड्यूसर दीपक मुकुट के साथ मिलकर फिल्म की अन्य स्टारकास्ट फाइनल कर रहे है। जैसे ही ये काम पूरा होगा फिल्म की शूटिंग राजस्थान में शुरू हो जाएगी। 


इस फिल्म में नजर आएंगे सनी देओल
सनी देओल पीरियड ड्रामा मूवी गदर 2 में भी नजर आने वाले है। फिल्म को जी स्टूडियो और अनिल शर्मा मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। कहानी को शक्तिमान ने लिखा है, जबकि म्यूजिक मिथुन का रहेगा। कुछ दिन पहले ही अनिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट कर लिखा था- मनाली के सर्द मौसम में आग तापते। गदर 2 के स्क्रिप्ट नेरेशन के दौरान सनी देओल और शक्ति सावंत के साथ एन्जॉय करते हुए। बता दें कि डायरेक्टर और उनकी टीम ने गदर 2 का प्लॉट तैयार कर लिया है। अब इस कहानी के आसपास स्क्रीनप्ले लिखा जा रहा है। पहले भाग की तरह इस बार भी तारा सिंह यानी सनी देओल पाकिस्तान जाएंगे लेकिन इस बार वो अपने बेटे के लिए पाकिस्तान में कदम रखेंगे। बता दें कि 2022 में रिलीज होने वाली फिल्म गदर में कहानी जहां छोड़ी गई थी वहीं से इसे आगे बढ़ाया जाएगा। 
 

ये भी पढ़ें -
Aaradhya Bachchan Birthday: जब दादी ने Aishwarya Rai की बेटी के नैन-नक्श को लेकर कही थी इतनी बड़ी बात

Meenakshi Sheshadri Birthday: जब सिर पर मंडराया ऐसा खतरा तो रातोंरात देश छोड़कर भाग गई ये हीरोइन

Meenakshi Sheshadri Birthday: Sunny Deol की एक्ट्रेस से एकतरफा प्यार करता था ये सिंगर, दे दिया था बीवी को तलाक

दूसरी पत्नी को तलाक देने के बाद Aamir Khan को आई पहली बीवी की याद, घर के बाहर ऐसी हालत में आए नजर, ये भी दिखे

Raja Hindustani @ 25: कांपते हुए Karisma Kapoor ने किया था इन्हें Kiss, इसके पीछे थी चौंकाने वाली वजह

क्या आप पहचानते हैं Dharmendra की गोद में बैठे गोलू-मोलू बच्चे को, जिसने इस फिल्म से किया था डेब्यू

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios