Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुशांत राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' ने बनाया एक नया रिकॉर्ड, IMDB पर मिले 10 में से इतने स्टार

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई। इस फिल्म की चौतरफा तारीफ हो रही है। फिल्म को वेबसाइट आईएमडीबी पर अब तक की सबसे बड़ी रेटिंग मिली है। 

Sushant Rajput Last Movie Dil Bechara New Record on IMDB KPG
Author
Mumbai, First Published Jul 25, 2020, 5:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई। इस फिल्म की चौतरफा तारीफ हो रही है। फिल्म को वेबसाइट आईएमडीबी पर अब तक की सबसे बड़ी रेटिंग मिली है। 'दिल बेचारा' को 10 में से 9.8 स्टार मिले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की रिलीज के आधे घंटे बाद वेबसाइट पर 21 हजार यूजर्स ने रिव्यू दिया था और उनकी रेटिंग 100 फीसदी यानी 10 में 10 स्टार थी।

Dil Bechara Trailer: Sushant Singh Rajput starrer makes it to ...

शुक्रवार को जब यह फिल्म रिलीज हुई तो सुशांत के फैन्स इसे देखने के लिए टूट पड़े। यूजर्स की संख्या इतनी ज्यादा थी कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार क्रैश हो गया। फिल्ममेकर हंसल मेहता ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, और हॉटस्टार क्रैश हो गया। मेहता के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कई अन्य यूजर्स ने भी इसी तरह की समस्या आने की बात कही।

Sushant Singh Rajput Dil Bechara Co Actress Sanjana Sanghi Shares ...

बता दें कि 'दिल बेचारा' कास्टिंग डायरेक्टर से डायरेक्टर बने मुकेश छाबड़ा की पहली फिल्म है, जो हॉलीवुड मूवी ‘दि फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स’ की हिंदी रीमेक है। सुशांत के अलावा इसमें संजना सांघी ने काम किया है। फिल्म में सैफ अली खान का भी छोटा-सा रोल है। यह फिल्म सुशांत के निधन (14 जून) के 40 दिन बाद रिलीज हुई है।

'दिल बेचारा' में सुशांत ने ऑस्टियो सार्कोमा से पीड़ित शख्स का रोल प्ले किया है। वहीं, संजना सांघी ने थॉयरॉयड कैंसर से पीड़ित किजी बासु का रोल किया है। फिल्म में सुशांत किजी की मदद करते नजर आ रहे हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios