Asianet News Hindi

सुशांत की बहनों और जीजा तक पहुंची जांच की आंच, सीबीआई ने कहा- तफ्तीश में किसी भी एंगल को नहीं छोड़ सकते

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को साढ़े 3 महीने का वक्त बीत चुका है लेकिन इस केस की जांच अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। वहीं, मामले की जांच कर रही सबसे बड़ी एजेंसी सीबीआई (CBI) का कहना है कि इस केस की जांच में किसी भी एंगल को छोड़ा नहीं जा रहा है। सीबीआई अब सुशांत की बहन मीतू, प्रियंका सिंह और जीजा ओपी सिंह भी पूछताछ कर सकती है। 

Sushant Singh Rajput Death Case: CBI will  Questions to Actor Sisters and brother in law KPG
Author
Mumbai, First Published Sep 28, 2020, 6:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को साढ़े 3 महीने का वक्त बीत चुका है लेकिन इस केस की जांच अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। वहीं, मामले की जांच कर रही सबसे बड़ी एजेंसी सीबीआई (CBI) का कहना है कि इस केस की जांच में किसी भी एंगल को छोड़ा नहीं जा रहा है। सीबीआई अब सुशांत की बहन मीतू, प्रियंका सिंह और जीजा ओपी सिंह भी पूछताछ कर सकती है। मीतू और प्रियंका से पहले भी सवाल-जवाब हो चुके हैं। बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी मुंबई में एक एफआईआर सुशांत के परिवार वालों के खिलाफ दर्ज कराई थी। ये एफआईआर अब CBI के पास पहुंच गई है। 

Sushant Rajput's brother-in-law dismisses 'toxic Bihari families' comment:  'This FIR is anti-Rhea, not anti-women'

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने अपनी एफआईआर में सुशांत के परिवार पर जांच के दौरान मुंबई पुलिस पर दबाव बनाने का आरोप लगाया है। रिपोर्ट्स की मानें तो रिया ने जो एफआईआर सुशांत की फैमिली के खिलाफ दर्ज कराई थी, वो अब मुंबई पुलिस द्वारा सीबीआई को सौंप दी गई है। सीबीआई अब रिया की उस एफआईआर की जांच कर रही है। रिया ने इसमें दावा किया है कि सुशांत की बहनें पैसों के लिए एक्टर पर दबाव बना रही थीं।

रिया चक्रवर्ती लेने जा रही है सुशांत के परिवार के खिलाफ बड़ा एक्शन | Gazab  Fact

वहीं, सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह के मुताबिक, सुशांत की बहनों को अब तक कोई समन नहीं मिला है। लेकिन, अगर सीबीआई उन्हें पूछताछ के लिए बुलाती है तो वे पूरा सहयोग करने के लिए तैयार हैं।

Exclusive: What did Rhea do to heal Sushant's mental condition? Ex-cook  says not much - Movies News

हाल ही में विकास सिंह ने एक ट्वीट में सीबीआई जांच पर सवाल उठाया था। उन्होंने लिखा था, मामले की जांच शुरुआत में जिस तरह से की गई थी उस हिसाब से हाल फिलहाल में मामले की जांच में ढील देखने को मिली है। जल्द से जल्द इस मामले को खत्म किए जाने की जरूरत है, क्योंकि जैसे-जैसे समय बढ़ रहा है इस केस में सबूत खत्म होते जा रहे हैं। वहीं, सीबीआई के सूत्रों का कहना है कि मामले की जांच में कोई देरी नहीं हो रही है। बल्कि हर एंगल से जांच की जा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios