Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR, कहा- उसने बेटे के खाते से 15 करोड़ रुपए निकाले

केके सिंह ने कुछ सेलेब्स पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। हालांकि, उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है। इसके साथ ही केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर बेटे के खाते से 17 करोड़ रुपए निकालने का भी आरोप लगाया है।

Sushant Singh Rajput Father KK Singh Accuses Rhea Chakraborty KPG
Author
Mumbai, First Published Jul 28, 2020, 7:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई/पटना। सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में अब एक नया मोड़ आ गया है। सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार के 3 सदस्यों और दो मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज कराया है। रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या, धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पटना मध्य क्षेत्र महानिरीक्षक संजय सिंह ने ये जानकारी शेयर की है। सोशल मीडिया पर एफआईआर की कॉपी वायरल हो रही है।

Sushant Singh Rajput's family files FIR against actor Rhea ...

सुशांत के पिता केके सिंह ने FIR में लगाए ये आरोप : 

- 2019 से पहले जब मेरे बेटे सुशांत सिंह को किसी भी तरह की दिमागी परेशानी नहीं थी तो रिया के सम्पर्क में आने के बाद अचानक क्या हुआ? सुशांत सिंह को दिमागी रूप से क्या परेशानी हो गई इसकी जांच की जाए?

Sushant Singh Rajput Father KK Singh Accuses Rhea Chakraborty KPG

- यदि उसका दिमागी इलाज चल रहा था तो इस बारे में हमसे या हमारे परिवारवालों से कोई लिखित या मौखिक अनुमति क्यों नहीं ली गई। जब कोई व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार होता है तो उसके सारे अधिकार उसके परिवार के ही पास होते हैं इसकी जांच करवाई जाए?

Sushant Singh Rajput Father KK Singh Accuses Rhea Chakraborty KPG

- इस दौरान जिन-जिन डॉक्टरों ने रिया के कहने से मेरे बेटे सुशांत का इलाज किया है, मुझे लगता है कि ये डॉक्टर भी रिया के साथ इस पूरी साजिश में शामिल थे। इस बात की जांच होनी चाहिए कि उन्होंने क्या-क्या इलाज किया था? कौन- कौन सी दवाइयां मेरे बेटे को दी थीं?

सुशांत के पिता के. के. सिंह ने कहा ...

- जब रिया को पता चला कि मेरे बेटे की मानसिक हालत नाजुक चल रही है तो इस स्थिति मे उसका अच्छे तरीके से इलाज न करवाना, उसके इलाज के सारे कागजात अपने साथ ले जाना, मेरे बेटे को उस नाजुक हालात मे अकेला छोड़ देना और उससे हर तरह के संपर्क तोड़ लेने के कारण ही मेरे बेटे ने आत्महत्या कर ली।

Sushant Singh Rajput Father KK Singh Accuses Rhea Chakraborty KPG

- अपने पुत्र के एक बैंक खाते की स्टेटमेंट से पता चला कि पिछले 1 साल में लगभग 17 करोड़ रुपए मेरे बेटे के बैंक खाते में जमा हुए थे। इस खाते से इस दौरान करीब 15 करोड़ रुपए निकाले गए हैं। जिन जगहों पर यह पैसे ट्रांसफर हुए उनका मेरे बेटे से कोई लेना-देना नहीं था। मेरे बेटे के सभी खातों की जांच की जाए। इन बैंक खातों के क्रेडिट कार्ड से कितना पैसा रिया ने अपने परिजनों एवं सहयोगियों के साथ धोखेबाजी एवं षड्यंत्र से ठगा है? इसकी जांच होनी चाहिए?

Actress Rhea Chakraborty: Who is she and how was she related to ...

- मेरा बेटा सुशांत फिल्म लाइन छोड़कर कुर्ग, केरल अपने दोस्त महेश के साथ जाना चाहता था, जिसके लिए वो जमीन तलाश रहे थे। जब रिया को इस बात का पता चला तो उसने सुशांत को धमकी दी कि मैं तुम्हारे इलाज के सारे पेपर मीडिया में हाईलाइट कर दूंगी और अपने अच्छे रसूख के चलते तुम्हें बर्बाद कर दूंगी। लेकिन जब सुशांत ने इसका विरोध किया तो रिया को लगा कि सुशांत अब उसके किसी काम का नहीं रहा है। इसके बाद रिया जोकि सुशान्त के घर पर रह रही थी उसके घर से लेपटॉप कैस, जेवर, क्रेडिट कार्ड, इलाज के दस्तावेज, पिन नंबर, पासवर्ड साथ लेकर चली गई, इस प्रकरण की जांच की जाए?

Sushant Singh Rajput Father KK Singh Accuses Rhea Chakraborty KPG

- मैंने अपने घर में रहते हुए बहुत बार सुशांत से बात करने की कोशिश की। लेकिन रिया व उसके परिजनों ने मेरी कोशिश को हमेशा नाकाम कर दिया और न ही उसे मेरे पास पटना आने दिया। मेरी उम्र 74 साल है। मैं अपने बेटे के निधन से शोक में हूं। करीब 40 दिन गुजर चुके हैं लेकिन मुंबई पुलिस मुख्य आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न करके, जिन लोगों की कम भूमिका रही है, उन पर जांच किए जा रही है।इस प्रकरण से पहले सुशांत का अभिनय जगत में पूरा नाम था जो ऐसा क्या कारण रहा कि रिया के आने के बाद सुशांत सिंह को फिल्में मिलना एकदम से कम हो गई? इसकी जांच की जाए।

Sushant Singh Rajput Death Rhea Chakraborty Reveals Why She Left ...

- सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई है, जिसकी कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसके मुताबिक, सुशांत को डर था कि कहीं रिया उन्हें उनकी मैनेजर दिशा सलियन के सुसाइड केस में न फंसा दें। वायरल एफआईआर के मुताबिक, 8 जून को दिशा सलियन ने सुसाइड किया। इसके बाद जब मीडिया रिपोर्ट्स में उन्हें सुशांत की मैनेजर बताया गया तो सुशांत को घबराहट होने लगी थी। उन्होंने रिया को फोन लगाया, लेकिन एक्ट्रेस ने उनका नंबर ब्लॉक कर दिया था। इसके बाद सुशांत अंदर ही अंदर डरने लगे थे कि कहीं रिया उन्हें दिशा के सुसाइड के लिए जिम्मेदार न ठहरा दें। कहीं उन्हें फंसा न दें।

Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty's unseen photo, actress ...

- सुशांत के पिता ने एफआईआर में कहा है- मेरी बेटी (जो मुंबई में ही रहती है) सुशांत के पास गई और वहां उसके पास 3-4 दिनों तक रही। उसे काफी समझाया और हौसला दिया कि सब कुछ ठीक हो जाएगा। क्‍योंकि मेरी बेटी के बच्चे छोटे हैं, इस कारण वह 3-4 दिनों बाद उसको समझा-बुझाकर वह चली गई। लेकिन इसके 2 दिन बाद (14 जून 2020 को) मेरे बेटे सुशांत ने आत्महत्या कर ली।

बता दें कि सुशांत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस रिया चक्रवर्ती से दो बार पूछताछ कर चुकी है। एक बार उनसे करीब 11 घंटे पूछताछ की। वहीं दूसरी बार हुई पूछताछ के दौरान रिया ने फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन की जानकारी नहीं दी थी। बता दें कि सुशांत की तीन में से दो कंपनियों में रिया डायरेक्टर थीं। एक कंपनी में रिया का भाई शोविज चक्रवर्ती एडिशनल डायरेक्टर था। तीनों कंपनियों में सुशांत ने अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा निवेश किया था।

मुंबई पुलिस ने सुशांत राजपूत सुसाइड केस में अब तक 39 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। सुशांत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। लेकिन कुछ लोगों ने आरोप लगाया था कि आउटसाइडर होने की वजह से कुछ लोग उनका करियर खराब कर रहे थे। इसी से तंग आकर उन्होंने आत्महत्या कर ली। सुशांत मामले में मुंबई पुलिस ने मंगलवार को धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता से पूछताछ की। इससे पहले सोमवार को महेश भट्ट से सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में करीब दो घंटे तक पूछताछ की गई थी।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios