Asianet News Hindi

इस वजह से श्रद्धा कपूर को आई सुशांत की याद, एक्टर के साथ अपने खूबसूरत लम्हों को याद कर इमोशनल हुई श्रद्धा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 6 महीने हो चुके हैं। थिएटर में रिलीज हुई उनकी आखिरी फिल्म 'छिछोरे' को हाल ही में 51वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) में स्क्रीनिंग के लिए चुना गया। फिल्म के इस अचीवमेंट पर सुशांत की हीरोइन रहीं श्रद्धा कपूर इमोशनल हो गईं। बता दें कि छिछोरे में श्रद्धा कपूर ने सुशांत की पत्नी का किरदार निभाया था।

Sushant Singh Rajput Film Chhichhore Selected For IFFI 2021 and Shraddha Kapoor emotional kpg
Author
Mumbai, First Published Jan 2, 2021, 7:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 6 महीने हो चुके हैं। थिएटर में रिलीज हुई उनकी आखिरी फिल्म 'छिछोरे' को हाल ही में 51वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) में स्क्रीनिंग के लिए चुना गया। फिल्म के इस अचीवमेंट पर सुशांत की हीरोइन रहीं श्रद्धा कपूर इमोशनल हो गईं। बता दें कि छिछोरे में श्रद्धा कपूर ने सुशांत की पत्नी का किरदार निभाया था। फिल्म को दर्शकों के साथ ही क्रिटिक्स की तरफ से भी काफी सराहना मिली थी। 

Shraddha Kapoor pens a long note sharing her fondest memories with Sushant  Singh Rajput : Bollywood News - Bollywood Hungama

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत की फिल्म 'छिछोरे' को स्क्रीनिंग में चुने जाने के बाद से श्रद्धा बेहद खुश हैं क्योंकि यह सुशांत के साथ उनकी आखिरी याद है और उन्हें दोबारा इसे देखने का मौका मिलेगा। वहीं, श्रद्धा को इस बात ने इमोशनल कर दिया कि फिल्म के बाकी साथियों के साथ इस मोमेंट को सेलिब्रेट करने के लिए खुद सुशांत वहां नहीं होंगे। बता दें कि 51वां इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया 16 जनवरी से 24 जनवरी के बीच गोवा में आयोजित होगा।

1 year of 'Chhichhore': Shraddha Kapoor shares BTS videos 'in loving  memory' of Sushant Singh Rajput

दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'छिछोरे' 6 सितंबर 2019 को रिलीज हुई थी। फिल्म में सुशांत और श्रद्धा ने पति-पत्नी की भूमिका निभाई थी। फिल्म की कहानी कपल के बेटे के सुसाइड अटेंप्ट से शुरू होती है, जो फ्लैशबैक में उनकी कॉलेज लाइफ को दिखाती है। फिल्म में वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलीशेट्टी, तुषार पांडे और प्रतीक बब्बर ने भी काम किया है। 

PIX: Sushant Singh Rajput flaunts his PERFECT body - Rediff.com movies


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios