Asianet News HindiAsianet News Hindi

Sushant Singh Rajput के परिवार में फिर छाया मातम, फैमिली के 5 सदस्यों की हुई मौत

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के पांच लोगों की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई। बिहार के लखीसराय में नेशल हाईवे पर यह भीषण हादसा हुआ। ये सभी लोग पटना हरियाणा के सीनियर पुलिस ऑफिसर ओपी सिंह की बहन गीता देवी के अंतिम संस्कार पर पहुंचे थे। 

Sushant singh rajput five family member died in road accident bihar NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 16, 2021, 7:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) के परिवार में एक बार फिर से मातम फैल गया है। सुशांत सिंह राजपूत के जाने का दर्द तो परिवार झेल ही रहा था, अब एक साथ पांच लोग हमेशा के लिए दुनिया छोड़कर चले गए। मंगलवार (16 नवंबर) सुबह सुशांत सिंह के परिवार के पांच लोगों की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई। बिहार के लखीसराय में नेशल हाईवे पर यह भीषण हादसा हुआ। 

रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में गए थे लोग

जानकारी की मानें तो ट्रक और सूमो के बीच भयानक टक्कर हुई। जिसमें छह लोगों की जान चली गई। इनमें से पांच सदस्य सुशांत के रिश्तेदार हैं। वहीं एक सूमो चला रहा ड्राइवर है। सूमो में कुल 10 लोग सवार थे। ये सभी लोग पटना हरियाणा के सीनियर पुलिस ऑफिसर ओपी सिंह की बहन गीता देवी के अंतिम संस्कार पर पहुंचे थे। बता दें कि ओपी सिंह सुशांत सिंह राजपूत के जीजा हैं।

ट्रक और सूमो में भीषण टक्कर होने से गई जान

रोड एक्सीडेंट हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के पास हुआ। यहां ट्रक और सूमो के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में जख्मी लोगों का इलाज चल रहा है। इनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

14 जून 2020 को सुशांत ने छोड़ दी थी दुनिया 

आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। मीडिया में खबर आई कि एक्टर ने खुदकुशी कर ली है। लेकिन अभी तक मौत की गुत्थी सुलझी नहीं है। 

और पढ़ें:

आखिर क्यों SONAKSHI SINHA का मन है अशांत, शांति की तलाश में पहुंची गौतम बुद्ध के पास

Hina Khan ने कहा- मैं हूं बहुत खूबसूरत, नहीं मुझे किसी कन्फर्मेशन की जरूरत, जानें एक्ट्रेस ने क्यों कही ये बात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios