Asianet News Hindi

ड्रग्स मामले में सुशांत सिंह के दोस्त सिद्धार्थ पीठानी को एनसीबी ने किया गिरफ्तार, हैदराबाद से आई मुंबई

नारकोटिक्स ब्यूरो कंट्रोल (NCB) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में उनके दोस्त सिद्धार्थ पठानी (Siddharth Pithani) को हैदराबाद से गिरफ्तार किया है। 

sushant singh rajput friend siddharth pithani arrested by ncb in drugs case KPJ
Author
Mumbai, First Published May 28, 2021, 12:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. नारकोटिक्स ब्यूरो कंट्रोल (NCB) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में उनके दोस्त सिद्धार्थ पठानी (Siddharth Pithani) को हैदराबाद से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद पठानी को एनसीबी की टीम मुंबई लेकर आई है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह आत्महत्या के बाद ड्रग्स मामलों की जांच एनसीबी कर रही है। इस सिलसिले में कई लोग पहले भी गिरफ्तार हो चुके हैं। 


नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रही जांच
बता दें कि सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत सिंह के साथ उन्हीं के फ्लैट में रहता था। सुशांत के शव को सबसे पहले देखने वालों में से सिद्धार्थ एक है। पिछले साल 14 जून को सुशांत ने मुंबई स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की मौत के बाद उनके घरवालों ने गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर भी कई संगीन आरोप लगाए थे। सुशांत डेथ केस में जांच के दौरान ड्रग्स एंगल भी सामने आया। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस केस की जांच कर रही है। इसमें रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती जैसे कई लोगों के नाम सामने आए थे। सिद्धार्थ पिठानी भी उन में से एक थे। अब एनसीबी उनसे पूछताछ करेगी।


बरसी से पहले रिया चक्रवर्ती को आई सुशांत की याद
सुशांत सिंह की 14 जून को पहली डेथ एनिवर्सिरी है। उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बड़े दर्द से ताकत मिलने की बात कही है। उन्होंने लिखा है- बड़े दर्द के साथ बड़ी ताकत आती है। आपको सिर्फ भरोसा करना होगा। इंतजार करिए। लव रिया। इस पोस्ट उन्होंने कैप्शन में एक बैगनी रंग का दिल वाला इमोजी शेयर किया है। साथ ही लिखा है- #rheality। इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट किए है। बता दें कि सुशांत की मौत के बाद से रिया सोशल मीडिया से दूर रहने लगी थीं लेकिन अब वे धीरे-धीरे एक्टिव हो रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios