Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुशांत की भांजी का छलका दर्द, पहले मामा को ड्रग्स दिए और जब उसका असर दिखने लगा तो पागल बता दिया

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती चौतरफा घिरती जा रही हैं। इस पूरे केस में जो सबसे अहम बात निकल कर आ रही है, वो ये है कि सुशांत को ड्रग्स दिया जाता था। यही वजह है कि अब इस केस में अब सीबीआई और ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) के साथ ही नारकोटिक्स भी अपने तरीके से जांच कर रहा है।

Sushant Singh Rajput niece Mallika Says why given drug to his mama KPG
Author
Mumbai, First Published Aug 28, 2020, 1:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती चौतरफा घिरती जा रही हैं। इस पूरे केस में जो सबसे अहम बात निकल कर आ रही है, वो ये है कि सुशांत को ड्रग्स दिया जाता था। यही वजह है कि अब इस केस में अब सीबीआई और ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) के साथ ही नारकोटिक्स भी अपने तरीके से जांच कर रहा है। सुशांत को ड्रग्स दिए जाते थे ये खबर जबसे उनकी भांजी मल्लिका को पता चली है, तभी से वो काफी दुखी हैं। 

सुशांत की भांजी मल्लिका ने ट्वीट करते हुए कहा- मैं तो ये कल्पना भी नहीं कर सकती कि जब किसी को बिना बताए ड्रग्स दी जाए और उसका असर दिखने लगे तो उसे पागल बता दिया जाए। इस तरह का काम करने के लिए कितनी क्रूरता दिखानी पड़ती है। 

Sushant Singh Rajput Get's A Best Ever Compliment From His Niece

सुशांत की भांजी का ये ट्वीट उनकी पीड़ा और गुस्से दोनों को जाहिर कर रहा है। रिया की वायरल चैट को देखकर भी ये साफ समझा जा सकता है कि वे इन ड्रग्स के बारे में वो पूरी जानकारी रखती थीं, वहीं पार्टियों में भी इनका जमकर इस्तेमाल होता था। 

बता दें कि जांच के 8वें दिन सीबीआई ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को तलब किया है। रिया चक्रवर्ती करीब 10.45 बजे डीआरडीओ गेस्टहाउस पहुंचीं। यहीं सीबीआई की टीम ठहरी हुई है। इस मामले में सीबीआई रिया से शुक्रवार को पहली बार पूछताछ कर रही है। पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची रिया मीडिया को देख गुस्सा हो गईं। उन्होंने गुस्सा भी जाहिर किया। गाड़ी के अंदर से ही उन्होंने कांच पर तेजी से हाथ मारा। वहीं, एक बार फिर सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक से भी पूछताछ की जाएगी। बताया जा रहा है कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को भी बुलाया जा सकता है। इससे पहले ईडी ने इंद्रजीत से गुरुवार को 6 घंटे पूछताछ की थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios