Asianet News HindiAsianet News Hindi

अपनी आखिरी फिल्म में कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस को हंसाते दिखे सुशांत, सामने आया 'दिल बेचारा' का ट्रेलर

सामने आए सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर में रोना, हंसना, मस्ती और जिंदगी को कैसे खुलकर जीना है ये दिखाया है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया कि लीड एक्ट्रेस संजना सांघी को कैंसर है और वो हमेशा नाक में ट्यूब लगाकर ही घूमती है। उसकी जिंदगी में सुशांत हर पल खुशियां भरने की कोशिश करते हैं। ट्रेलर में दिखाए कुछ सीन्स बेहद इमोशनल करने वाले हैं। सुशांत के कुछ डायलॉग्स ऐसे हैं, जिसे सुनते ही आंखें भर आएंगी। 'दिल बेचारा' कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की बतौर डायरेक्टर ये पहली फिल्म है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट संजना सांघी हैं। ये फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। 

sushant singh rajput sanjana sanghi film dil bechara trailer out KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 6, 2020, 4:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म की घोषणा होते ही सुशांत के फैंस ने इसे सिनेमाघरों में रिलीज करने की मांग की थी। हालांकि, कोरोना के चलते मेकर्स ने इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज करेंगे। सामने आए फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर में रोना, हंसना, मस्ती और जिंदगी को कैसे खुलकर जीना है ये दिखाया है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया कि लीड एक्ट्रेस संजना सांघी को कैंसर है और वो हमेशा नाक में ट्यूब लगाकर ही घूमती है। उसकी जिंदगी में सुशांत हर पल खुशियां भरने की कोशिश करते हैं। 


इमोशनल करने वाले हैं कई सीन्स
ट्रेलर में दिखाए कुछ सीन्स बेहद इमोशनल करने वाले हैं। सुशांत के कुछ डायलॉग्स ऐसे हैं, जिसे सुनते ही आंखें भर आएंगी। 'दिल बेचारा' कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की बतौर डायरेक्टर ये पहली फिल्म है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट संजना सांघी हैं। ये फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। 

Sushant Singh Rajput Starrer Dil Bechara Trailer Is Out Watch Video
कुछ दिन पहले बताया था संजना ने
संजना सांघी ने अपने ट्विटर पर कुछ दिन पहले लिखा था- यह कहानी प्यार, उम्मीद और कभी न खत्म होने वाली यादों की है। इस फिल्म के माध्यम से सुशांत सिंह राजपूत की विरासत को सेलीब्रेट किया जाएगा। दिल बेचारा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई के दिन सभी के लिए रिलीज होगी। यह फिल्म सुशांत और सिनेमा के लिए उनके प्यार को दर्शाने आ रही है। उन्होंने आगे लिखा था- 'दिल बेचारा' सभी के लिए आ रही है, जिस कारण लोग मान रहे हैं कि उनकी फिल्म बिना सब्सक्रिप्शन वाले लोग भी देख पाएंगे। ऐसा लगता है कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ मिलकर मेकर्स ने खास तरह की डील की है ताकि उनको चाहने वाले सभी दर्शक बिना किसी रुकावट के देख पाएं।

Dil Bechara Trailer Release Sushant Singh Rajpoot Film Sanjana Sanghi
शांत नहीं हुआ सुशांत का मामला
सुशांत के आत्महत्या मामले के बाद फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। नेपोटिज्म से परेशान सेलेब्स आए दिन अपनी बात कहने के लिए सामने आ रहे है। इतना ही नहीं सुशांत के फैन्स से सोशल मीडिया पर करन जौहर, सलमान खान, संजय लीला भंसाली, यशराज फिल्म्स, भूषण कुमार जैसों पर नेपोटिज्स को लेकर खूब निशाना साधा रहे हैं। 


ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #DilBecharaTrailer
फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले सोमवार को ट्विटर पर #DilBecharaTrailer ट्रेंड करता रहा। सुशांत के फैन्स का कहना था कि वे इसे यूट्यूब पर सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाला और सबसे ज्यादा लाइक पाने वाला ट्रेलर बनाकर रहेंगे। इसके लिए उन्होंने तरह-तरह के मीम्स भी शेयर किए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios