Asianet News HindiAsianet News Hindi

कंगना रनोट के स्टेटमेंट पर बोले सुशांत के वकील, 'उनका बयान जरूरी नहीं, वो अपना स्कोर सेटल कर रहीं'

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस सीबीआई को सौंप दिया गया है और रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोग फिलहाल स्कैनर में हैं। इस केस में तमाम उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। मुंबई और बिहार पुलिस की जद्दोजहद के बाद इस केस को आखिरकार सीबीआई को सौंप दिया गया है।

Sushant Singh Rajput Suicide case Actor's Family lawyer said Kangana Ranaut Wants to Settle Score And her Statements are not important KPY
Author
Mumbai, First Published Aug 22, 2020, 11:58 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस सीबीआई को सौंप दिया गया है और रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोग फिलहाल स्कैनर में हैं। इस केस में तमाम उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। मुंबई और बिहार पुलिस की जद्दोजहद के बाद इस केस को आखिरकार सीबीआई को सौंप दिया गया है। इसके अलावा कंगना रनोट ने सुशांत के निधन के मामले में करण जौहर पर आरोप लगाया था और नेपोटिज्म का मामला बताया था।

दीपिका पादुकोण, महेश भट्ट, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, सलमान खान जैसे कई सितारों पर भी कंगना रनोट ने निशाना साधा था और इसके बाद इन स्टार्स को जबरदस्त ट्रोलिंग और ऑनलाइन हेट का सामना करना पड़ा था।  

सुशांत के पिता ने दर्ज कराई थी रिया के खिलाफ एफआईआर

हालांकि, सुशांत के पिता के के सिंह के रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराने के बाद इस केस में नया मोड़ देखने को मिला और सारा फोकस रिया चक्रवर्ती पर आ गया। सुशांत के परिवार ने ये भी साफ कर दिया कि इंडस्ट्री के इनसाइडर्स पर आरोप लगाकर इस केस को अलग ही दिशा दे दी गई है और असली आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की जरूरत है। सुशांत के फैमिली वकील विकास सिंह ने भी कहा है कि कंगना के इस केस में ज्यादातर बयान ऐसे हैं, जिनसे उनका एजेंडा आगे बढ़ता हो।

 

अपना स्कोर सेटल कर रही हैं कंगना: विकास सिंह 

सुशांत सिंह राजपूत के फैमिली वकील विकास सिंह ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि कंगना के बयान महत्वपूर्ण नहीं हैं। विकास सिंह ने कहा कि 'वो अपने एजेंडे को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रही हैं और उन लोगों पर हमला बोल रही हैं, जिनके साथ वो अपना स्कोर सेटल करना चाहती हैं।' विकास को लगता है कि 'कंगना अपनी खुद की ही ट्रिप पर हैं। सुशांत के परिवार की एफआईआर और कंगना के दावों का कोई लेना देना नहीं है।'

हालांकि, विकास सिंह ने माना कि कंगना ने कुछ जरूरी मुद्दे उठाए हैं। उन्होंने कहा कि सब जानते हैं कि नेपोटिज्म सिनेमा इंडस्ट्री में मौजूद है और सुशांत को भी कुछ भेदभाव झेलना पड़ा होगा, लेकिन नेपोटिज्म इस केस की जांच में सबसे अहम मुद्दे में शामिल नहीं है। सबसे अहम ये है कि कैसे रिया और उनकी गैंग ने सुशांत को पूरी तरह से खत्म करने की साजिश की।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios