Asianet News HindiAsianet News Hindi

जब परेशान होकर सुशांत के पिता ने रिया को किया था व्हॉटसअप मैसेज, कही थी बड़ी बात

सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड केस सुलझने की बजाय उलझता जा रहा है। हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। केस की जांच सीबीआई और ईडी तेजी से कर रही है। अब इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से कुछ व्हॉटसअप मैसेजेस को लेकर नई बातें सामने आई हैं।

Sushant Singh Rajput Suicide case: Actor's father KK Singh whatsapp message to rhea chakraborty as he wanted to talk to his son KPY
Author
Mumbai, First Published Aug 11, 2020, 10:29 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड केस सुलझने की बजाय उलझता जा रहा है। हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। केस की जांच सीबीआई और ईडी तेजी से कर रही है। अब इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से कुछ व्हॉटसअप मैसेजेस को लेकर नई बातें सामने आई हैं। इसी कड़ी में अब सुशांत के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती को किए गए मैसेज भी सामने आए हैं। दरअसल, जब सुशांत से उनके पिता की बात नहीं हो पा रही थी तो उन्होंने रिया को व्हॉसअप मैसेज किया था। इसमें उन्होंने बेटे से बात करने की गुहार लगाई थी। 

सुशांत के पिता ने रिया को किया था ये मैसेज

सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया को मैसेज किया था कि 'जब तुम जान गई कि मैं सुशांत का पापा हूं तो बात क्यों नहीं की। आख‍िर बात क्या है? फ्रेंड बनकर उसका देखभाल और उसका इलाज करवा रही हो तो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में सारी जानकारी मुझे भी रहे। इसलिए, कॉल कर मुझे भी सारी जानकारी दो।' ये मैसेज 29 नवंबर को रिया को भेजा गया था।

Sushant Singh Rajput Suicide case: Actor's father KK Singh whatsapp message to rhea chakraborty as he wanted to talk to his son KPY

श्रुति मोदी को भी एक्टर के पिता ने किया व्हॉटसअप मैसेज

वहीं, 29 नवंबर को ही एक और मैसेज सुशांत के पिता ने श्रुति मोदी को भेजा था, जिसमें उन्होंने लिखा कि 'मैं जानता हूं कि सुशांत के सारे काम और उसे भी तुम देखती हो। वह अभी किस स्थिति में है, इसके लिए बात करना चाह रहे थे। सुशांत से बात हुई थी तो वह कह रहा था कि मैं बहुत परेशान हूं। अब तुम सोचो कि एक पिता को कितनी चिंता होगी उसके लिए। इसलिए, तुमसे बात करना चाह रहा था। अब तुम बात नहीं कर रही हो तो मैं मुंबई जाना चाहता हूं। फ्लाइट का टिकट भेज दो।'

सुशांत के पिता के इन मैसेजेस से साफ तौर से जाहिर होता है कि वो अपने बेटे को लेकर काफी समय से चिंतिंत थे। वो बेटे की परेशानी को लेकर रिया और श्रुति से बात करना चाहते थे, जबकि रिया और श्रुति दोनों ने ही उनके कॉल्स और मैसेजेस का कोई जवाब नहीं दिया था। सुशांत के पिता ने बेटे की मौत से कुछ महीनों पहले एक बार और मुंबई पुलिस से संपर्क किया था। वो बेटे के साथ कुछ गलत होने की आशंका जता रहे थे।

रिया की याचिका पर कोर्ट आज देगी फैसला 

मालूम हो कि 11 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट रिया चक्रवर्ती की याचिका (बिहार से मुंबई केस ट्रांसफर) पर फैसला देगी। सुप्रीम कोर्ट बिहार, महाराष्ट्र, केंद्र सरकार और सुशांत सिंह राजपूत के पिता के दाखिल जवाबों पर फैसला सुनाएगी। सुप्रीम कोर्ट बताएगी कि इस मामले की जांच मुंबई पुलिस करेगी या सीबीआई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios