Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुशांत के पिता से हुई पूछताछ, CBI से बोले-'बेटे की जान क्यों गई इसकी जांच जरूरी'

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर दिन कोई ना कोई नया मोड़ आ रहा है। ये केस सुलझने की बजाय उलझता ही जा रहा है। इस मामले को लेकर एक्टर के परिवार से लेकर रिया चक्रवर्ती तक सभी से पूछताछ जारी है। केस CBI को सौंपे जाने के बाद इसकी जांच तेज हो गई है।

Sushant Singh Rajput suicide Case Actor's father Statement to CBI he Raise questions that why his son take this Step KPY
Author
Mumbai, First Published Aug 11, 2020, 8:07 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर दिन कोई ना कोई नया मोड़ आ रहा है। ये केस सुलझने की बजाय उलझता ही जा रहा है। इस मामले को लेकर एक्टर के परिवार से लेकर रिया चक्रवर्ती तक सभी से पूछताछ जारी है। केस CBI को सौंपे जाने के बाद इसकी जांच तेज हो गई है। ऐसे में सीबीआई ने सोमवार को सुशांत के पिता के के सिंह से पूछताछ की। इस दौरान उन्होंने बेटे की मौत को लेकर सवाल किया कि आखिर सुशांत ने आत्महत्या की तो क्यों की। इसकी जांच जरूरी। 

के के सिंह ने दर्ज कराया बयान

सीबीआई की पूछताछ में के के सिंह ने अपना बयान दर्ज कराया। इसमें उन्होंने कहा कि उनके बेटे की मौत किन हालातों में हुई और उनकी जान चली जाने की नौबत कैसे आई। इन सभी बातों की जांच जरूर होनी चाहिए। बता दें, सुशांत सिंह राजपूत मामले में अभी तक कई पहलू सामने आ चुके हैं। एक्टर की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती के खिलाफ के के सिंह ने बिहार में FIR दर्ज कराई थी, इसके बाद सभी की नजरें उनपर हैं। बिहार पुलिस में FIR दर्ज होने के बाद से ही रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

रिया और उनके परिवार से जारी है ईडी की पूछताछ 

फिलहाल, मुंबई के प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) में रिया समेत उनके परिवारवालों से पूछताछ जारी है। बताया जा रहा है कि सोमवार को रिया संग उनके भाई शोविक और पिता इंद्रनील से 10 घंटे पूछताछ चली। इसमें इस बात का पता लगाने की कोशिश की गई कि आखिर रिया चक्रवर्ती ने कम कमाई में 76 लाख रुपए के शेयर कैसे खरीद लिए थे। इसके साथ ही सुशांत के पिता का आरोप है कि रिया और उनके परिवार ने सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट में हेरफेर कर 15 करोड़ रुपए गायब किए थे। इस बात का पता भी ईडी लगाने की कोशिश कर रही है। रिया के भाई शोविक से 18 घंटों तक चली पूछताछ के बाद ईडी ने उनपर अपनी नजरें जमा ली हैं। रिया और शोविक, सुशांत की तीन कंपनियों में उनके साथ डायरेक्टर थे।

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था। उन्होंने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगा ली थी। मुंबई पुलिस के मुताबिक, वो डिप्रेशन में थे। हालांकि, सुशांत ने ये कदम क्यों उठाया, इस बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है। मुंबई पुलिस से लेकर बिहार पुलिस और अब सीबीआई इस मामले की जांच में लगी हुई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios