Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुशांत सुसाइड केस में बोले सीएम उद्धव ठाकरे, 'बिहार और महाराष्ट्र के बीच विवाद पैदा ना करें'

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस राजनीतिक रूप लेता जा रहा है। इसे लेकर सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है। बीजेपी के नेताओं की ओर से महाराष्ट्र सरकार और पुलिस पर सवाल उठाए जा रहे हैं। ऐसे में अब महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे का कहना है कि वो उन लोगों की निंदा करते हैं।

Sushant Singh Rajput Suicide case CM Uddhav thackeray Said Do not create dispute between Bihar and Maharashtra KPY
Author
Mumbai, First Published Aug 1, 2020, 7:52 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस राजनीतिक रूप लेता जा रहा है। इसे लेकर सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है। बीजेपी के नेताओं की ओर से महाराष्ट्र सरकार और पुलिस पर सवाल उठाए जा रहे हैं। ऐसे में अब महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे का कहना है कि वो उन लोगों की निंदा करते हैं, जो पुलिस की दक्षता पर सवाल उठा रहे हैं। दरअसल, सुशांत सुसाइड केस की जांच में मुंबई पुलिस को लेकर कहा जा रहा है कि वो ठीक से काम नहीं कर रही है और ना ही बिहार पुलिस की किसी भी तरह से मदद कर रही है।

मुंबई पुलिस को लेकर सीएम ने कही ये बात 

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि मुंबई पुलिस असमर्थ नहीं है। अगर किसी के पास इस मामले के बारे में कोई सबूत है तो वो इसे उनके पास ला सकते हैं और पुलिस पूछताछ करेगी। दोषी को सजा भी दी जाएगी। इसके साथ सीएम ने अनुरोध करते हुए कहा कि कृपया इस मामले को महाराष्ट्र और बिहार दो राज्यों के बीच विवाद पैदा करने के बहाने के रूप में इस्तेमाल न करें।

इससे पहले महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि सुशांत सिंह केस में राज्य सरकार लापरवाही बरत रही है। इस पर उद्धव ठाकरे ने कहा था कि विपक्ष इंटरपोल या नमस्ते ट्रंप के फॉलोअर्स को भी जांच के लिए ला सकता है। देवेंद्र फडणवीस को समझना चाहिए कि यह वही पुलिस है, जिसके साथ उन्होंने पांच साल काम किया है। यह वही पुलिस है, जिसने कोरोना के साथ लड़ाई के दौरान कई बलिदान दिए हैं।

15 करोड़ रुपये के हेरफेर को लेकर मनोज तिवारी ने दिया बयान 

वहीं, इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने कहा था कि महाराष्ट्र पुलिस लंबे वक्त से मामले की जांच कर रही है, लेकिन उन्हें पता ही नहीं चला कि 15 करोड़ रुपए खाते से निकल गए, फिर कैसी जांच हो रही है। दरअसल, बिहार पुलिस ने जब मामले को संभाला तो सुशांत के परिजनों से पूछताछ में ये बात सामने आई कि सुशांत के खाते से कुछ ही वक्त में करीब 15 करोड़ रुपए निकाले गए थे। इस पैसे के ट्रांजैक्शन का आरोप सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर लगाया है। 

रिया चक्रवर्ती ने की सुप्रीम कोर्ट में अपील

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई के फ्लैट में सुसाइड किया था। उनके परिवार ने गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया है कि सुशांत पर उन्होंने दबाव बनाया था, जिससे डिप्रेशन में आकर एक्टर ने सुसाइड जैसा कदम उठाया। इस मामले में मुंबई के अलावा अब पटना में केस दर्ज हुआ है और पटना पुलिस इसकी जांच कर रही है। जबकि, सुप्रीम कोर्ट में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की ओर से याचिका दायर कर मामले की एक ही जगह जांच करने की अपील की गई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios