Asianet News HindiAsianet News Hindi

निर्भया की वकील ने की पीएम मोदी से अपील, बोलीं- 'सुशांत सिंह राजपूत केस में हो सीबीआई जांच'

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को एक महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। मुंबई पुलिस उनकी आत्महत्या की वजह का पता अभी तक नहीं लगा पाई है। ऐसे में एक्टर के सुसाइड की वजह को जानने के लिए उनके फैंस अब तक सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

Sushant singh Rajput Suicide Case Should be investigated by CBI Nirbhaya's lawyer seema kushwaha Samridhi appeals to PM Modi KPY
Author
Mumbai, First Published Jul 18, 2020, 12:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को एक महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। मुंबई पुलिस उनकी आत्महत्या की वजह का पता अभी तक नहीं लगा पाई है। ऐसे में एक्टर के सुसाइड की वजह को जानने के लिए उनके फैंस अब तक सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही अब निर्भया की वकील सीमा समृद्धि ने भी मामले की जांच के लिए सीबीआई जांच की मांग की है और इसके लिए उन्होंने पीएम मोदी को ट्वीट करके अपील की है। 

सच जानना भारतीयों का अधिकार: सीमा समृद्धि

निर्भया की वकील सीमा कुशवाहा (समृद्धि) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है, 'माननीय प्रधानमंत्री जी, सुशांत सिंह की मृत्यु का सच जानने का हम हर भारतीय का अधिकार है। लेकिन, एक माह से ज्यादा समय हो जाने के बाद भी मुंबई पुलिस सच सामने लाने में नाकामयाब रही है। आपसे अनुरोध है हम सब के पसंदीदा हीरो का केस आप सीबीआई को दीजिए।'

NBT

नहीं है सीबीआई जांच की जरूरत: महाराष्ट्र के गृहमंत्री

सुशांत राजपूत के फैंस ये मानने को तैयार नहीं हैं कि वो आत्महत्या कर सकते हैं। शेखर सुमन, सुब्रमण्यन स्वामी के बाद सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी गृहमंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग कर चुकी हैं। वहीं, हाल ही में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का मामले को लेकर कहना था कि मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करने में सक्षम है। सीबीआई जांच की जरूरत नहीं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios