Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस नाम से पुकारी जाएगी Sushmita Sen की भाभी की लाडली, शादी के इतने साल बाद घर आईं खुशियां

सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा ने हाल ही में बेटी को जन्म दिया था। अब उन्होंने अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया है। बता दें कि चारू ने अपनी बेटी का नाम जियाना रखा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ये जानकारी शेयर की।
 

sushmita sen sister in law charu asopa disclosed her baby girl name KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 14, 2021, 8:07 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की भाभी चारू असोपा (Charu Asopa) ने हाल ही में बेटी को जन्म दिया था। अब उन्होंने अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया कि आखिर उन्होंने बताया कि बेटी का नाम क्या रखा है। चारू ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम जियाना रखा है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने जो फोटो शेयर की है, उसमें वे अपनी बेटी जियाना को गोद में लिए नजर आ रही है। साथ में उनके पति राजीव सेन (Rajeev Sen) भी है। उन्होंने फोटोज शेयर कर लिखा- हमारे परिवार में बेटी जियाना सेन का स्‍वागत है। हम ईश्‍वर के शुक्रगुजार हैं। उनकी पोस्ट पर फैन्स के साथ कई सेलेब्स भी उन्हें बधाई दे रहे हैं।


राजीव सेन ने शेयर की बेटी होने की खुशी
बता दें कि एक नवंबर को चारू असोपा ने बेटी को जन्म दिया था। उनके पति राजीव सेन ने खुद इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कर इसकी जानकारी दी थी।  राजीव सेन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ईश्वर के आशीर्वाद से बेबी गर्ल हुई है। चारू पूरी तरह फिट और फाइन है। मुझे अपनी वाइफ पर गर्व है। उसने पूरी बहादुरी के साथ आखिर तक अपना हौसला बनाए रखा। सभी को दुआओं के लिए शुक्रिया। 


- बता दें कि सुष्मिता सेन ने इसी साल मई में बताया था कि उनकी भाभी चारू प्रेग्नेंट हैं और मां बनने वाली हैं। सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए चारू की फोटो शेयर की थी और अपनी फीलिंग्स भी शेयर की थी। अगस्त में चारू की गोदभराई की रस्म हुई थी, जिसमें सुष्मिता अपनी भाभी की गोदभराई करती नजर आई थीं। इसके साथ ही वो भाई राजीव सेन और भाभी चारू की आरती उतारती और उन्हें आशीर्वाद देते नजर आई थीं।


कौन हैं चारू असोपा 
बता दें कि चारू टीवी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने 16 जून 2019 को सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से गोवा में शादी की थी। राजीव और चारू दोनों अलग-अलग समुदायों से आते हैं। इसलिए इन दोनों की शादी में दोनों समुदायों के रीति-रिवाजों का पालन किया गया था। राजस्थानी और बंगाली रीति रिवाजों के हिसाब से कपल ने शादी के रस्में निभाई थीं।

 

ये भी पढ़ें -

तो इसलिए इन 15 फिल्मों में Salman Khan का नाम रखा गया 'प्रेम', ऐसे उठा था इस राज से पर्दा

न शादी पर खर्च किया, न होटल का बिल भरा.. Nusrat Jahan ने Nikhil Jain संग विवादित शादी पर खोली पोल

Aryan Khan Drug Case : बेटे की खातिर Shahrukh Khan ने दिया बड़ा बलिदान, इस कारण लेना पड़ा ये फैसला

तो क्या और बच्चे पैदा होने का सता रहा Saif Ali Khan को डर, इसलिए 51 साल की उम्र में कर रहे ये काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios