Asianet News HindiAsianet News Hindi

स्वरा भास्कर ने खुद को बताया बायकॉट कैंपेन की ध्वजवाहक, आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी पर कही बड़ी बात

स्वरा भास्कर ने बॉलीवुड में बायकॉट ट्रेंड करने पर रिएक्ट करते हुए  कहा कि आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी ने बहिष्कार की अपील के बावजूद इस साल सबसे ज्यादा कमाई की है। एक्ट्रेस ने खुद को बायकॉट ट्रेंड का ध्वजवाहक बताया है। 

Swara Bhaskar does not see strength in Boycott Gangubai Kathiawadi did business fiercely rps
Author
First Published Aug 31, 2022, 11:29 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Swara Bhaskar does not see strength in Boycott :  स्वरा भास्कर ( Swara Bhasker) ने बॉलीवुड में चल रहे बायकॉट ट्रेंड पर अपनी राय बताई है। स्वरा ने  कहा है कि उन्हें नहीं लगता कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के अच्छा प्रदर्शन करने के पीछे बायकॉट कोई बड़ी वजह है। एक्ट्रेस ने कहा कि इसका एक उदाहरण संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी है, जिसमें लीड कैरेक्टर आलिया भट्ट कर रही हैं, जो लगातार बायकॉट का सामना कर रही हैं। उनकी फिल्म गंगूबाई के बायकॉट के आह्वान का सामना करने के बावजूद इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों में से एक है। 

स्वरा ने खुद को बताया बॉयकॉट का ध्वजवाहक
स्वरा ने खुद को 'flagbearer of boycott campaign' बताया है, उन्होंने कहा कि कई बायकॉट कॉल का सामना उन्हें करना पड़ा है। स्वरा ने यह भी कहा कि वह कई फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं करने के बावजूद मौजूदा समय को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बुरा नहीं मानती हैं। स्वरा ने यह भी कहा कि इसके पीछे कंटेट एक मुद्दा हो सकता है।  वह इसके बहिष्कार के ट्रेंड को लेकर निश्चित नहीं हैं।

स्वरा ने बताया, "मुझे नहीं पता कि बायकॉट  का ट्रेंड असल में इंडस्ट्री को कितना प्रभावित करते हैं। सुशांत (सिंह राजपूत) के सुसाइड के बाद आलिया भट्ट को सोशल मीडिया पर बहुत नेगेटिविटी का सामना करना पड़ा था। ये पूरी तरह से गलत था।  जिस तरह का बहुत सारे बॉलीवुड ए-लिस्टर्स के बारे में आरोप लगाए जा रहे थे। उस समय, सड़क 2 रिलीज़ हुई थी, इसे बहुत सारे बॉयकॉट कॉल और निगेटिव प्रमोशन किया गया था। 

बॉलीवुड को खत्म करने की साजिश
स्वार ने आगे बताया, "जब गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज़ हुई, एक बार फिर उसी तरह नेपोटिज़्म  का माहौल बनना शुरू हुआ था । बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के बारे में बात करके बायकॉट की बात कही गई थी, लेकिन लोगों ने इस फिल्म को देखा और इसे पसंद किया। यह बायकॉट का ट्रेंड  बहुत  छोटा सा है,  लोगों का समूह जो एक निश्चित एजेंडे से ऑपरेट होते हैं। ये लोग नफरत करने वाले लोग हैं, वे बॉलीवुड से नफरत करते हैं, वे बॉलीवुड को खत्म करना चाहते हैं, और बॉलीवुड के बारे में दुर्भावनापूर्ण बकवास फैला रहे हैं ... और मुझे लगता है कि वे इससे कमा रहे हैं ... हमने यह साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं कि इनमें से ज्यादातर पेड ट्रेंड हैं। ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने सुशांत की ट्रेजेडी का इस्तेमाल अपने निजी एजेंडे और फायदे के लिए किया।"

स्वरा अगली बार कमल पांडे द्वारा निर्देशित फिल्म जहां चार यार ( Jahaan Chaar Yaar) में दिखाई देंगी, जिसमें मेहर विज, पूजा चोपड़ा ( Meher Vij, Pooja Chopra) और शिखा तलसानिया ( Shikha Talsania) भी हैं। यह फिल्म 16 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें
बप्पा के चरणों से सिंदूर उठा ऐश्वर्या राय ने भरी मांग, लाल जोड़े में किए थे लालबाग के राजा के दर्शन

Don 3 से पहले 8 ब्लॉकबस्टर फिल्मों को रिजेक्ट कर शाहरुख खान ने गवाएं करोड़ों, ले डूबा 1 गलत फैसला 

अब्बा सैफ अली खान की तरह बेटी सारा भी है इश्कबाजी में No 1, इन 5 के साथ फरमा चुकी है आशिकी

BOX OFFICE पर FLOP हुई LIGER,  लेकिन इस मामले में 'बाहुबली' और 'पुष्पा' पर पड़ी भारी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios