Asianet News HindiAsianet News Hindi

स्वरा भास्कर ने कंगना रनौट के बी-ग्रेड एक्ट्रेस बताने पर किया रिएक्ट, कहा- ये तो बस आमंत्रण था

कंगना रनौट ने स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को 'बी-ग्रेड एक्ट्रेस' कहा था । इस पर  एक्ट्रेस ने कहा कि   वो तो एक आमंत्रण था, वो एक बिंदास एक्ट्रेस हैं, मैं भी ऐसी ही हूं। ऐसे में दोनों के पास अपनी बात रखने का लोकतांत्रिकअधिकार हैं।  

Swara Bhaskar reacted to Kangana Ranaut calling her a B-grade actress it was just an invitation rps
Author
First Published Sep 13, 2022, 10:11 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Swara Bhaskar reacted to Kangana Ranaut calling her a B-grade actress :  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट अक्सर बी टाउन में एक गुट की हार्डकोर सपोर्टर कही जाने वाली स्वरा भास्कर को अपने निशाने पर लेती रहती हैं। बीते साल तो उन्हें 'बी-ग्रेड' एक्ट्रेस तक कह दिया था । वहीं स्वरा ने इसपर व्यंग्यात्मक लहजे में कॉमेन्ट करते हुए कॉम्पीलमेंट बताया था। हाल ही में, जब स्वरा भास्कर से कंगना के पुराने बयान पर जवाब मांग गया तो उन्होंने कहा कि कंगना ने जो कुछ भी कहा, उससे उन्हें वास्तव में कोई समस्या नहीं है क्योंकि वह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता ( freedom of speech) के अपने लोकतांत्रिक अधिकार का यूज़ कर रही थीं।

स्वरा भास्कर और कंगना रनौट ने इन फिल्मों में किया काम
द बॉम्बे जर्नी के नए एपिसोड में, स्वरा से पूछा गया कि दो फिल्मों में को-एक्टर होने के बावजूद, (कंगना और स्वरा ने तनु वेड्स मनु और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में स्क्रीन शेयर की) कंगना ने ट्विटर पर उन पर हमला क्यों किया। इस पर स्वरा ने जवाब दिया, "कंगना एक स्पष्टवादी लड़की है और मैं भी एक बिंदास अंदाज़ से अपनी बात रखती हूं, तो, हमने बात की। उसने अपनी राय रखी और मैंने अपनी, तो यह सब अच्छा है।"

 

Swara Bhaskar reacted to Kangana Ranaut calling her a B-grade actress it was just an invitation rps
कंगना रनौत ने स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू ( Swara Bhasker and Taapsee Pannu) को 'बी-ग्रेड एक्ट्रेस' कहा था । कंगना के मुताबिक, तापसी और स्वरा ने करन जौहर ( Karan Johar) का भरोसा हासिल करने के लिए ऐसा किया ताकि वह उन्हें अपनी फिल्मों में कास्ट कर सकें।

कंगना का कॉमेन्ट बातचीत शुरू करने के लिए एक 'निमंत्रण'

 स्वरा ने ये भी कहा कि कंगना का कॉमेन्ट बातचीत शुरू करने के लिए एक 'निमंत्रण' था। उसने आगे कहा, “मुझे बस लगा कि कंगना ने मुझे और तापसी को बी-ग्रेड एक्ट्रेस बुलाने के लिए बात करने का निमंत्रण दिया था। तो, हमें बात करनी चाहिए। साथ ही, यह एक लोकतंत्र है और सभी को बोलने का अधिकार है। मेरा एक ही तर्क है कि आप बोल रहे हैं तो मैं भी बोलूंगा। मैं भी अपनी राय शेयर करूंगी।"

स्वरा भास्कर और कंगना रनौट के बीच पहले भी वाकयुद्ध हो चुका है साल 2021 में, स्वरा और कंगना के बीच मूवी माफिया को प्रोटेक्ट  करने का आरोप लगाया था। वहीं ये दोनों सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में कार्रवाई को लेकर भी आमने-सामने थे।

और पढ़ें...

उर्वशी रौतेला की घनघोर बेइज्जती! जिस पाकिस्तानी क्रिकेटर का वीडियो शेयर किया, उसने ही पूछा- वो कौन हैं?

जेल से बाहर आए KRK का पहला ट्वीट- मैं बदला लेने वापस आ गया हूं, लोगों ने कहा- ब्रह्मास्त्र का REVIEW दो

दो बार घर बसा चुकीं श्वेता तिवारी की 21 साल की बेटी को सलाह- 'शादी मत करना', खुद बताई इसकी वजह

कोई 5 साल चली तो कोई 27 साल से चल रही, बॉलीवुड की इन 10 फिल्मों ने बनाया सिनेमाघरों में रिकॉर्ड

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios