Asianet News Hindi

स्वरा भास्कर की 'रसभरी' पर भड़के प्रसून जोशी, छोटी बच्ची का पुरुषों के सामने उत्तेजक डांस की निंदा की

बी-टाउन में स्वरा भास्कर अपनी एक्टिंग और फिल्मों के साथ-साथ बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। इन दिनों वो अपनी वेबसीरीज 'रसभरी' को लेकर चर्चा में हैं। इस वेबसीरीज को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है और मिला जुला रिस्पांस मिल रहा है। वहीं, फैंस को एक्ट्रेस की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है।

Swara Bhaskar Web series rasbhari controversy writer prasoon joshi Reacts KPY
Author
Mumbai, First Published Jun 27, 2020, 7:49 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बी-टाउन में स्वरा भास्कर अपनी एक्टिंग और फिल्मों के साथ-साथ बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। इन दिनों वो अपनी वेबसीरीज 'रसभरी' को लेकर चर्चा में हैं। इस वेबसीरीज को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है और मिला जुला रिस्पांस मिल रहा है। वहीं, फैंस को एक्ट्रेस की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है। इस बीच राइटर प्रसून जोशी ने इस मूवी के एक सीन पर अपना रिएक्शन दिया है। फिल्म के एक सीन को लेकर उन्होंने गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट किया है। 

प्रसून जोशी ने किया ये ट्वीट 

राइटर प्रसून जोशी ने बच्ची के डांस के एक सीन को लेकर ट्वीट में लिखा, 'दुःख हुआ। वेब सीरीज #rasbhari में असंवेदनशीलता से एक छोटी बच्ची को पुरुषों के सामने उत्तेजक नाच करते हुए एक वस्तु की तरह दिखाना निंदनीय है। आज रचनाकारों और दर्शक सोचें बात मनोरंजन की नहीं, यहां बच्चों प्रति दृष्टिकोण का प्रश्न है, यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है या शोषण की मनमानी।'

 

ऐसा है वो बच्ची वाला सीन 

वहीं, अगर 'रसभरी' के विवादित सीन की बात की जाए तो, स्‍वरा भास्‍कर के बचपन का रोल अदा कर रही बच्ची अपने घर में चल रही पार्टी में उत्तेजक डांस करती नजर आती है। बच्ची के पिता सहित पार्टी में बाकी आदमी शराब पीते हुए बच्ची का डांस देख रहे होते है। डांस देख एक आदमी बच्ची के पिता को सलाह देता है कि 'बच्‍चों पर कंट्रोल रखें' प्रसून जोशी ने इस सीन पर अपनी कड़ी आपत्ति जताई है और गुस्सा जाहिर किया है। बता दें, लेखक प्रसून जोशी द्वारा किया हुआ ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। प्रसून जोशी के इस ट्वीट पर कई लोग अपना अलग-अलग रिएक्शन्स दे रहे हैं।

बता दें कि 8 एपिसोड वाली स्वरा भास्कर की वेब सीरीज 'रसभरी' में आयुष्मान सक्सेना, प्रद्यूमन सिंह, सुनाक्षी ग्रोवर, नीलू कोहली, और चितरंजन त्रिपाठी जैसे दमदार कलाकार भी दिखाई दे रहे है। 'रसभरी' में अदाकारा का किरदार इंग्लिश टीचर शालू बंसल का होता है, जिनपर उनका एक स्टूडेंट फिदा हो जाता है। इसके बाद वेब सीरीज की कहानी शुरू होती है। इसका डायरेक्शन निखिल नागेश भट्ट ने किया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios