Asianet News Hindi

तापसी के घर पड़ा छापा तो ब्वॉयफ्रेंड ने मंत्री से कहा, आप कुछ कीजिए; रिजीजू ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों बेहद मुश्किल में पड़ती दिख रही हैं। बुधवार को आयकर विभाग ने तापसी के घर छापा मारा और उसके बाद से ही उनसे इस मामले में पूछताछ चल रही है। इनकम टैक्स विभाग की कार्रवाई से एक्ट्रेस के घरवाले बेहद परेशान हैं। इसी बीच, अब तापसी के ब्वॉयफ्रेंड और बैंडमिनट कोच मेथियस बोए ने खेल मंत्री किरण रिजिजू को ट्वीट करते हुए मदद की गुहार लगाई है।

taapsee pannu boyfriend mathias boe asked for help from sports minister kiren rijiju KPG
Author
Mumbai, First Published Mar 5, 2021, 6:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों बेहद मुश्किल में पड़ती दिख रही हैं। बुधवार को आयकर विभाग ने तापसी के घर छापा मारा और उसके बाद से ही उनसे इस मामले में पूछताछ चल रही है। इनकम टैक्स विभाग की कार्रवाई से एक्ट्रेस के घरवाले बेहद परेशान हैं। इसी बीच, अब तापसी के ब्वॉयफ्रेंड और बैंडमिंटन कोच मेथियस बोए ने खेल मंत्री किरण रिजिजू को ट्वीट करते हुए मदद की गुहार लगाई है। बता दें कि बुधवार को तापसी के अलावा अनुराग कश्यप और फैंटम फिल्म के मधु मंतेना, विकास बहल के घर इनकम टैक्स ने छापेमार कार्रवाई की थी। 

 

तापसी के ब्वॉयफ्रेंड ने ट्वीट कर लिखा- इनकम टैक्स की रेड पड़ने से तापसी और उनकी फैमिली बेहद टेंशन में हैं। मैं खुद भी थोड़ा परेशान हूं। पहली बार मैं बतौर कोच भारत को रिप्रेजेंट कर रहा हूं, लेकिन वहीं दूसरी ओर तापसी के घर पर आईटी रेड की जा रही है, जिससे उसके परिवार को बेवजह तनाव में डाला जा रहा है, खासकर उसके पेरेंट्स को। किरण जी आप कुछ कीजिए। 

 

तापसी के ब्वॉयफ्रेंड द्वारा किए गए इस ट्वीट पर केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने देश का कानून समझाते हुए जवाब दिया। रिजीजू ने लिखा- हमारे देश का कानून सर्वोच्च है और हम सभी को उसका सम्मान करना है। ये विषय आपके और मेरे क्षेत्र से बाहर का है। हमे अपनी प्रोफेशनल ड्यूटी की तरफ फोकस करना चाहिए, जो इंडियन स्पोर्ट्स के लिए बेहतर रहे। किरण रिजीजू का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

 

किरण रिजीजू द्वारा तापसी के ब्वॉयफ्रेंड को दिए गए जवाब पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- परफेक्ट जवाब सर। वहीं एक और शख्स ने लिखा- इन्हें (मैथियस बोए) अपने कर्तव्यों से मुक्त करना ज्यादा बेहतर है ताकि वो अपने तनाव को कम कर सकें। 

Taapsee Pannu cheers for rumoured beau Mathias Boe during match

बता दें कि इनकम टैक्स विभाग ने अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू और मधु मंतेना की टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी Kwaan के दफ्तर पर भी छापेमारी की थी। बताया गया था कि यह छापेमारी फैंटम फिल्म की टैक्स चोरी के सिलसिले में की गई थी। कहा जा रहा है कि तापसी पन्नू के घर से 5 करोड़ की कैश रसीद रिकवर हुई है जिसकी जांच चल रही है। आईटी ऑफिसर इस मामले में तापसी से आगे भी पूछताछ कर सकते हैं। 

तापसी-अनुराग के घर पर आयकर विभाग की छापेमारी ने उठाए कई सवाल, क्या बॉलीवुड  हस्तियों पर है IT की नजर ? Raid of Income tax department in Taapsee Pannu  and Anurag Kashyap

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios