Asianet News HindiAsianet News Hindi

ओटीटी पर इस दिन देखने मिलेगी Taapsee Pannu की Loop Lapeta, इस जर्मन फिल्म का है रीमेक

तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म लूप लपेटा 4 फरवरी को केवल नेटफ्लिक्स पर आ रहा है। ये तापसी की चौथी फिल्म होगी, जो सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। इसमें उनके साथ ताहिर राज भसीन भी दिखाई देंगे।

taapsee pannu Loop Lapeta only on Netflix on 4 february KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 8, 2022, 10:14 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की अपकमिंग फिल्म लूप लपेटा (Loop Lapeta) नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। ये तापसी की चौथी फिल्म होगी, जो सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। उन्होंने कुछ मिनट पहले ही ट्वीट कर बताया कि ये फिल्म 4 फरवरी को रिलीज हो रही है। उन्होंने फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर शेयर कर लिखा- आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित, सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया फीचर और एलीप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, लूप लपेटा के लिए तैयार हो जाइए, जो 4 फरवरी को केवल नेटफ्लिक्स पर आ रहा है। आपको बता दें कि ये 1998 में आई जर्मनी क्लासिक कल्ट फिल्म लोला रेन्नट का हिंदी रीमेक है। इसमें तापसी के साथ ताहिर राज भसीन भी दिखाई देंगे।


थ्रिलर फिल्म है लूट लपाटा
फिल्म लूप लपेटा एक एक्सपेरिमेंटल थ्रिलर फिल्म है। इसमें एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड को बचाने के लिए बहुत ताना बाना बुनती है। इसकी वजह से अलग-अलग परिस्थितियां बनती हैं और हालात के इस जाल से दोनों कैसे निकलते हैं, इसी को फिल्म में दिलचस्प तरीके से दिखा गया है। फिल्म का निर्देशक आकाश भाटिया ने की है। आकाश की बतौर निर्देशक ये डेब्यू फिल्म है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली फिल्म को लेकर आकाश भाटिया ने कहा- मैं खुश हूं कि मेरी पहली फिल्म लूप लपेटा को नेटफ्लिक्स के जरिए दुनियाभर में दिखाया जाएगा। इस फिल्म को बनाने में जिस उत्साह से हम गुजरे हैं उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। 


ऐसे फिल्मों में आई तापसी पन्नू
कॉलेज के दिनों में तापसी पन्नू मॉडलिंग करके पॉकेट मनी जुटाती थीं। पढ़ाई के दौरान उन्होंने कैट का एग्जाम 88% से क्वालिफाई किया था। वो एमबीए करने की सोच ही रही थीं कि उन्हें फिल्म में काम करने का ऑफर मिल गया। इसके बाद तापसी ने तीन फिल्में कीं लेकिन तीनों की तीनों ही फ्लॉप रही थीं। मूवी के बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप होने की वजह से लोग उन्हें बैड लक कहने लगे थे। दरअसल, सभी का मानना था कि इन फिल्मों में बड़े एक्टर्स और डायरेक्टर थे लेकिन फिर भी मेरी वजह से वो नहीं चलीं। तापसी ने इंटरव्यू में बताया था कि बैडलक का तमगा लगने के बाद उन्हें काम मिलना बंद हो गया था। एक बार तो एक प्रोड्यूसर ने उनका नाम फिल्म के लिए फाइनल कर लिया था लेकिन ऐन वक्त पर मुझे निकालकर किसी बड़ी एक्ट्रेस को ले लिया। 


- तापसी का जन्म दिल्ली की एक मिडल क्लास पंजाबी फैमिली में हुआ है। उन्होंने दिल्ली के गुरु तेगबहादुर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से कम्प्यूटर सांइस इंजीनियरिंग में ग्रैजुएशन किया है। तापसी ने बॉलीवुड डेब्यू 2013 में आई फिल्म 'चश्मे बद्दूर' से किया। इसके बाद उन्होंने बेबी', 'नाम शबाना', पिंक, 'जुड़वा 2', 'सूरमा', मुल्क, मनमर्जियां, बदला, मिशन मंगल, सांड की आंख और थप्पड़ जैसी फिल्मों में काम किया है।

 

ये भी पढ़ें
Nusrat Jahan Birthday: प्यार, शादी और फिर धोखा, कुछ ऐसे विवादों से भरी पड़ी है एक्ट्रेस की लाइफ

Yash Birthday: करोड़ों की प्रॉपर्टी का मालिक है साउथ सुपरस्टार लेकिन इस कारण पापा आज भी हैं बस ड्राइवर

Sagarika Ghatge Birthday: नेशनल लेवल की हॉकी प्लेयर सागरिका कैसे बनी क्रिकेटर जहीर की हमसफर, जानें लव स्टोरी

Irrfan Khan Birthday: मौत से पहले पत्नी बच्चों के लिए इतनी प्रॉपर्टी छोड़ गए इरफान, 1 फिल्म के लेते थे इतने Cr

दुधमुंही बेटी से Corona के चलते 36 घंटे से दूर है Kumkum Bhagya की एक्ट्रेस, ब्रेस्टफीड कराने में आ रही दिक्कत

Swara Bhasker हुईं कोरोना पॉजिटिव, वैक्सीन की डबल डोज लेने के बाद भी हुईं संक्रमण की शिकार

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios