Asianet News HindiAsianet News Hindi

12वीं क्लास में कभी ऐसी दिखती थीं तापसी पन्नू, स्कूल के दिनों की एक्ट्रेस को आई याद

तापसी पन्नू इन दिनों कंगना रनोट के साथ सोशल वॉर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। दोनों ही एक्ट्रेस एक-दूसरे को बड़ी बेबाकी से जवाब दे रही हैं। इस बीच उन्होंने एक थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। ये तस्वीर उनके स्कूल के दिनों की है, जब वो 12वीं क्लास में पढ़ा करती थीं।

Taapsee pannu shares her 12th Standard look remembering her School Days KPY
Author
Mumbai, First Published Jul 22, 2020, 3:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. तापसी पन्नू इन दिनों कंगना रनोट के साथ सोशल वॉर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। दोनों ही एक्ट्रेस एक-दूसरे को बड़ी बेबाकी से जवाब दे रही हैं। इस बीच उन्होंने एक थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। ये तस्वीर उनके स्कूल के दिनों की है, जब वो 12वीं क्लास में पढ़ा करती थीं। इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ये 12वीं स्टैंडर्ड की है, उस वक्त ब्रेसेस (दूसरी बार) लगवाए थे। शर्मिंदा कर देने वाले बाल (क्योंकि मैं अपने घुंघराले बालों में कंघी करती थी) कोट पर बैच (गोल सिर्फ इतना था कि जिंदगी में कुछ अचीव करना है।) और मेरे दोस्त जिन्होंने सालों इन यादों को यादगार बनाया।

इसलिए सोशल मीडिया पर चर्चा में तापसी 

पिछले एक महीने से जब से सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया तभी से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस तेज हो गई है। इसी बीच कंगना रनोट ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को बी ग्रेड की एक्ट्रेस कहा था। इसके बाद तापसी लगातार ट्विटर पर एक्टिव हो गई थीं। उन्होंने एक के बाद एक कई पोस्ट किए हैं। तंज कसते हुए जोरदार जवाब भी दिए थे। तापसी को सोशल मीडिया पर लोगों का सपोर्ट भी मिला। बता दें कि इससे पहले भी कंगना और तापसी के बीच आउटसाइडर, इनसाइडर, नेपोटिज्म जैसे मसलों पर बहस हो चुकी है। 

तापसी पन्नू उस वक्त भी चर्चा में आई थीं जब उन्होंने मुंबई स्थित घर का बिजली बिल पोस्ट कर दिया था जो कि नॉर्मल से कहीं ज्यादा था। इसके बाद कई सेलेब्स ने अपना बिजली का बिल पोस्ट किए थे। बहरहाल, तापसी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो लॉकडाउन से पहले आखिरी बार 'थप्पड़' में नजर आई थीं। 'थप्पड़' में तापसी ने सशक्त महिला का किरदार निभाया था। फिल्म हिट भी हुई थी और तापसी की एक्टिंग की तारीफ भी हुई थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios